मोहिनी एकादशी: आज इन राशियों को हर काम में मिलेगी सफलता

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 08:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: न तो दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल करें और न ही उनको नुक्सान पहुंचाने की क्षमता का कम अनुमान लगाएं, मगर आम हालात पहले जैसे बने रहेंगे।

वृष: धार्मिक कामों को करने, धार्मिक लिटरेचर पढ़ने, कथा वार्ता, भजन-कीर्तन सुनने में जी लगेगा, मोरेल बूस्टिंग भी बनी रहेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति।

मिथुन: कोर्ट-कचहरी में जाने पर आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई होगी, बड़े लोग मेहरबान कंसिडरेट रहेंगे, शत्रु चाह कर भी आपका कुछ बिगाड़ न सकेंगे।

कर्क: मित्रों, सज्जन-साथियों की मदद तथा सहयोग पर भरोसा किया जा सकता है, उनके पॉजिटिव रुख के कारण आपकी कोई समस्या परेशानी हट सकती है।

सिंह: खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों-बीजों, करियाना वस्तुओं का काम करने वालों को अपने कारोबारी कामों के लिए भागदौड़  की अच्छी रिटर्न मिलेगी।

तुला: अचानक कोई उलझन मुश्किल उभर कर आपकी समस्त प्लानिंग को अपसैट कर सकती है, इसलिए ओवर आल अटैंटिव रहने की जरूरत होगी।

कन्या: व्यापारिक तथा कामकाजी कामों के लिए दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी मगर मौसम के एक्सपोइयर से अपना बचाव रखना चाहिए।

वृश्चिक:  सितारा व्यापार कारोबार में लाभ वाला, यत्न करने पर कोई कारोबारी प्रॉब्लम राह से हटेगी, कामकाजी कामों के लिए भागदौड़ फ्रूटफुल रहेगी।

धनु: राज दरबार के साथ जुड़े कामों में कदम बढ़त की तरफ, यदि किसी अफसर के समक्ष जाएंगे, तो वह आपकी बात ध्यान के साथ सुनेगा।

मकर: आमतौर पर मजबूत सितारा आपको हर मोर्चे पर हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, शुभ कामों में ध्यान, इरादों में मजबूती रहेगी।

कुम्भ: सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, तबीयत को सूट न करने वाली वस्तुओं का इस्तेमाल परहेज के साथ करना चाहिए।

मीन: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी, फैमिली फ्रंट पर तालमेल सद्भाव बना रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News