Daily Horoscope: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: उत्साह, हिम्मत तथा भागदौड़ करने की क्षमता बनी रहेगी, मगर केतू की स्थिति स्वास्थ्य को अपसैट करने वाली, नुक्सान का भी डर।

वृष: सितारा व्यापार कारोबार के काम संवारने तथा अर्थदशा कंफर्टेबल रखने वाला, मगर राहू-केतू की स्थिति फैमिली फ्रंट पर परेशानी देने वाली।

मिथुन: अर्थ तथा कारोबारी  दशा अच्छी, जिस काम के लिए सोचेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, मगर मौसम के एक्सपोइयर से बचाव रखना जरूरी।

कर्क: खर्चों का जोर, जिन खर्चों को टाल सकें, टाल देना ठीक रहेगा, लिखत-पढ़त तथा लेन-देन के काम भी अलर्ट रह कर निपटाएं।

सिंह: खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों, बीजों, करियाना वस्तुओं का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, इज्जत-मान की प्राप्ति।

कन्या: किसी अफसर के सॉफ्ट-सुपोर्टिव रुख के कारण आपकी कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है, बड़े लोग मेहरबान-कंसिडरेट रहेंगे।

तुला: जनरल सितारा स्ट्रांग जो आपकी प्लानिंग-प्रोग्रामिंग को कुछ आगे बढ़ा सकता है, कोई स्कीम भी मैच्योर होने के करीब पहुंचेगी।

वृश्चिक: सितारा पेट को अपसैट रख सकता है इसलिए उन वस्तुओं का खान-पान में कम इस्तेमाल करें जो आपकी तबीयत को सूट न करती हों।

धनु: व्यापार के कामों की दशा अच्छी, कामकाज में भी कदम बढ़त की तरफ, तबीयत में स्वच्छंदता बनी रहेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति।  

मकर: कमजोर मनोबल के कारण मन डरा-डरा-सा रहेगा, किसी पर न तो भरोसा करें और न ही जल्दबाजी में कोई काम निपटाएं।

कुम्भ: जनरल सितारा स्ट्रांग आपको हर फ्रंट पर प्रभावी रखेगा, इरादों में मजबूती, मान-सम्मान की प्राप्ति, शत्रु कमजोर रहेंगे। 

मीन: जमीनी-जायदादी कामों के लिए सितारा अच्छा, बड़े लोग आपका लिहाज करेंगे तथा आपकी बात ध्यान से सुनेंगे, मगर गिरने फिसलने तथा सेहत के बिगड़ने का डर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News