कोकिला व्रत: आज इन राशियों के लिए खुलेंगे सौभाग्य के भंडार

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में न सिर्फ किसी बाधा-मुश्किल के हटने की ही आशा है बल्कि उसमें कुछ न कुछ बेहतरी भी जरूर होगी, मान-यश की प्राप्ति।

वृष- ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, इसलिए सोच-विचार कर खानपान करना सही रहेगा, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करना सही रहेगा, हानि-परेशानी का डर।

मिथुन- क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
व्यापार तथा कामकाज के हालात अच्छे, फैमिली लाइफ के लिए ग्रह मिला-जुला है क्योंकि उसमें सहयोग तो रहेगा, किंतु किसी समय तनातनी भी दिख सकती है।

कर्क- हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
दुश्मनों की शरारतों-हरकतों पर नजर रखनी जरूरी क्योंकि वे किसी भी तरह आपका लिहाज करने के मूड में न दिखेंगे, सफर भी न करें।

सिंह- मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
संतान के सुपोर्टिव, सहयोगी रुख के कारण आपके किसी उलझे-बिगड़े काम में बेहतरी होगी, इरादों में मजबूती होगी, मान-यश की प्राप्ति।

कन्या- टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
किसी अदालती काम के लिए आप यदि कोई शुरूआती यत्न करेंगे तो उसका कोई अच्छा रिजल्ट मिलेगा, मान-यश की प्राप्ति।

तुला- रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
मित्रों, सज्जन-साथियों से मेल-मिलाप तथा उनकी मदद आपकी किसी समस्या को हल करने में सहायक होगी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।

वृश्चिक- तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, पर्यटन, कंसल्टैंसी, अध्यापन, मैडीसन, डिजाइनिंग के कामकाज के साथ जुड़े लोगों की अर्थदशा कंफर्टेबल रहेगी।

धनु- ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों, संकल्पों, मनोरथों में कामयाबी मिलेगी, मगर शीत वस्तुओं को कम यूज करना चाहिए।

मकर- भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
सितारा उलझनों-झगड़ों वाला है, इसलिए कोई भी काम बेध्यानी के साथ न करें। किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करना चाहिए, सफर न करें।

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
सितारा व्यापार-कारोबार में लाभ वाला, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में थोड़ी-बहुत पेशकदमी जरूर होगी, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी।

मीन- दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
सितारा राजकीय कामों में बेहतरी करने वाला, बड़े लोगों में आपका प्रभाव, दबदबा, पैठ बनी रहेगी, शत्रु आपको किसी भी तरह परेशान न कर सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News