धनु संक्रांति: सूर्य का राशि परिवर्तन, इन राशियों पर डालेगा Positive Impact

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 07:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए सितारा स्ट्रांग, अफसरों के साफ्ट सुपोर्टिव रुख के कारण जहां बेहतरी के हालात बनेंगे, वहां इज्जत-मान की भी प्राप्ति होगी।

वृष- ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
बड़े लोगों तथा सज्जन-मित्रों की मदद तथा सहयोग पर भरोसा किया जा सकता है, कामकाजी काम निपटाने में कामयाबी मिलेगी।

मिथुन- क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
सितारा आमदन के लिए अच्छा, इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट तथा सी प्रॉडक्ट्स का काम करने वालों का कदम कारोबारी कामों में बढ़त की तरफ रहेगा।

कर्क- हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
अर्थ तथा कारोबारी कामों का सितारा अच्छा, हाई मोरेल के कारण आपको कोई भी काम कठिन दिखाई न देगा, मन सफर के लिए राजी रहेगा।

सिंह- मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
सितारा उलझनों-झमेलों तथा नुक्सान देने वाला, वीजा पासपोर्ट तथा इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वालों को हर कदम सोच-समझ कर उठाना चाहिए।

कन्या- टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
वाटर, कैमीकल्स, रंग-रोगन, सी प्रॉडक्ट्स, पैट्रोलियम वस्तुओं का काम करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, इज्जत-मान की प्राप्ति।

तुला- रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
राज दरबार के कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, शत्रु चाह कर भी आपके समक्ष ठहर न सकेंगे, बड़े लोग भी आपके साथ पूरा सहयोग करेंगे।

वृश्चिक- तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
आमतौर पर स्ट्रांग सितारा आपको हर तरह से हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, धार्मिक कामों में ध्यान, सोच-विचार में सात्विकता बनी रहेगी।

धनु- ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
पूरी संभाल रखने के बावजूद भी पेट में कुछ न कुछ प्रॉब्लम रह सकती है, इसलिए लापरवाही से खान-पान न करें, सफर भी परेशानी वाला होगा।

मकर- भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कदम बढ़त की तरफ रहेगा, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर-सोच से देखेंगे।

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
सितारा दुश्मनों को उभारने तथा किसी न किसी कम्पलीकेशन को बनाए रखने वाला है, इसलिए न तो कोई यत्न जल्दबाजी में करें और न ही कोई काम बेध्यानी से करें।

मीन- दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
संतान का सहयोगी तथा सुपोर्टिव रुख आपकी किसी प्रॉब्लम को ढीला करने में हैल्प फुल होगा, रिलीजियस कामों में जी लगेगा, अर्थदशा कंफर्टेबल बनी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News