इन ग्रहों के अशुभ प्रभाव से बढ़ती है आर्थिक तंगी की समस्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 01:47 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके पास बहुत सारा धन हो जिससे वे अपनी व अपने परिवार की हर जरूरत को पूरा कर सके। धन कमाने के लिए हर इंसान बहुत मेहनत करता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उसके पास धन होने के बावजूद भी टिकता नहीं है और किसी के पास धन की कमी होती है। यानि कि धन से जुड़ी कोई न कोई समस्या हर किसी को होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसके पीछे हमारी कुंडली के ग्रह दोष भी होते हैं, जिसके कारण हमें कोई न कोई पैसों से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है। 
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु-केतु के प्रभाव की वजह से व्यक्ति के जीवन में पैसों से जुड़ी समस्या हो सकती है। इसे दूर करने के लिए अपने घर के हर कोने को साफ रखें और खास करके बाथरूम को साफ रखें तो आपका ये ग्रह ठीक होगा, जिससे आर्थिक तंगी भी ठीक होनी शुरू हो जाएगी। 
Follow us on Twitter
जितना हो सके पानी का उपयोग कर करना चाहिए। पानी का दुरूपयोग व्यक्ति के जीवन में दुर्भाग्य और दरिद्रता का कारण बनता है और साथ ही इसके कारण चंद्र ग्रह कमजोर होता है।
Follow us on Instagram
कहते हैं कि अगर इंसान का शुक्र ग्रह कमजोर हो तो धन का नाश होता रहता है। ऐसे में मनुष्य को माता लक्ष्मी की आराधना व पूजन के बाद श्री सूक्त का पाठ करना चाहिए। इससे धीरे-धीरे लाभ मिलना शुरू हो जाता है।
PunjabKesari
धन संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए पर्स में किसी भी प्रकार की अधार्मिक वस्तु न रखें। इसके अलावा पर्स में चाबियां नहीं रखनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News