किसी भी बात पर प्रतिक्रिया देने से पहले जरूर करें विचार, वरना पड़ेगा पछताना

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 11:52 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
एक गधा पेड़ से बंधा था। एक शैतान आया और उसे खोल गया। गधा मस्त होकर खेतों की ओर भाग निकला और किसान की लहलहाती खड़ी फसल को खराब करने लगा। किसान की पत्नी ने गधे को फसल खराब करते देखा तो उसने गुस्से में गधे को मार डाला। 

गधे की लाश देख कर गधे के मालिक को गुस्सा आया और उसने गुस्से में किसान की पत्नी को मार डाला। किसान अपनी पत्नी की मौत से इतना दुखी था कि उसने गधे के मालिक को गोली मार दी।

गधे के मालिक की पत्नी ने जब अपने पति की मौत का समाचार सुना तो उसे अपने बेटों को किसान का घर जलाने का आदेश दिया। बेटे शाम को गए और अपनी मां के आदेश का पालन करते हुए किसान के घर को जला दिया और उन्होंने सोचा कि किसान भी इसमें जल कर मर गया होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ किसान वापस आया और उसने गधे के मालिक की पत्नी और बेटों की हत्या कर दी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari

इसके बाद किसान को पछतावा हुआ और उसने शैतान से पूछा कि यह सब नहीं होना चाहिए ऐसा क्यों हुआ?

शैतान ने समझाया कि मैंने तो सिर्फ गधे को छोड़ा था बाकि सब तो तुम लोगों ने किया। मैंने सिर्फ एक छोटी-सी क्रिया की जिसकी प्रतिक्रिया आप लोगों ने इतनी कर दी कि अब पछताने से कुछ नहीं हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News