Monday Special- आरंभ करें ये अद्भुत टोटके, इस साल तो शादी होकर ही रहेगी

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 06:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Astro tips for quick marriage: शादी के खूबसूरत बंधन में बंधने के लिए यदि आप तैयार हैं, लाख प्रयत्न करने पर भी आपको मनचाहा लाइफ पार्टनर नहीं मिल पा रहा है तो आज से आरंभ करें कुछ अद्भुत टोटके। इस साल आपकी शादी होकर ही रहेगी।

 PunjabKesari Marriage Problems and Solutions by Astrology
Love Marriage Problem Solution: शीघ्र विवाह के लिए सोमवार को 1200 ग्राम चने की दाल व सवा लीटर कच्चा दूध दान करें। जब तक विवाह न हो तब तक यह प्रयोग करते रहना है। इस प्रयोग में आपका विवाह योग होना आवश्यक है।

How to solve marriage problems: कन्या सफेद खरगोश पाले तथा अपने हाथ से ही उसे भोजन के रूप में कुछ दे। विवाह में यदि बुध रुकावट दे रहा है तो खरगोश को हरी घास खिलाएं।

Remedy For Early Marriage Of A Girl By Astrology: कन्या जब किसी के विवाह में जाए और यदि वहां पर होने वाली दुल्हन को मेहंदी लग रही हो तो अविवाहित कन्या कुछ मेहंदी उसके हाथ से लगवा ले तो विवाह का मार्ग प्रशस्त होता है। 

Marriage problem solution: विवाह की बात करने घर के लोग जब भी जाएं तो कन्या खुले बालों से, लाल वस्त्र धारण कर हंसते हुए उन्हें मिष्ठान खिला कर विदा करे। बात बन जाएगी।

PunjabKesari Marriage Problems and Solutions by Astrology
Mangal Dosh Or Manglik Dosh Nivaran: यदि कन्या के मांगलिक होने के कारण विवाह में बाधा आती है तो कन्या को प्रत्येक मंगलवार ‘श्री मंगल चण्डिका स्तोत्र’ का पाठ करना चाहिए तथा लाल मूंगे की माला से निम्न मंत्र का जाप करना चाहिए।

मंत्र- ओम ह्रीं श्री क्लीं सर्वपूज्ये देवि मंगल चण्डिके हूं फट् स्वाहा।

Astro tips for quick marriage: आयु होने के बाद भी यदि किसी कन्या का विवाह नहीं हो रहा है तो इसका एक सरल उपाय किया जा सकता है- वह यदि किसी ऐसी कन्या के विवाह के वस्त्र धारण कर ले जिसका विवाह हो रहा है तो उसके विवाह का योग भी शीघ्र ही निर्मित होता है।

PunjabKesari Marriage Problems and Solutions by Astrology


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News