Valentine's Day 2021: 100% गारण्टी, मनचाहा पार्टनर पाने की ख्वाहिश होगी पूरी

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Valentine's Day 2021: हर व्यक्ति को अपने मनचाहे पार्टनर की तलाश रहती है। उसमें वे अनेक प्रकार की खूबियां चाहते हैं और इच्छा रखते हैं जैसा साथी सपनों में सोचा है, वैसा मिल भी जाए। बहुत कम लोग होते हैं जिन्हे उनके मनपसंद का साथी मिलता है तो अन्य को इस मामले में निराशा मिलती है। आज टैरो कार्ड नीलम आपको बताएंगी कुछ महाउपाय, जिन्हें करने से मनचाहा पार्टनर पाने की ख्वाहिश होगी पूरी।
 
PunjabKesari Love Relationship Remedies
Love Relationship Remedies: किसी भी शुक्ल पक्ष के पुष्य नक्षत्र वाले दिन शतावरी की एक कलम और भोजपत्र लें। सफेद चंदन के पॉउडर में गुलाब जल मिलाकर पेस्ट बना लें और भोज पत्र के ऊपर अपनी इच्छा लिखें। इस भोज पत्र के नीचे अपना नाम लिखकर ॐ ओम मंत्र को लिखें। इसके बाद ये भोज पत्र और कुछ पीले रंग के फूल शिवलिंग पर चढ़ाएं। भगवान शिव से प्रार्थना करें की मनचाहा पार्टनर जीवन में जल्दी आए। उसके बाद ये फूल वहीं छोड़कर भोजपत्र वापिस लेकर घर आ जाएं। इसे किसी पीले कपड़े में बांधकर अपने कपड़ों की अलमारी में रख लें।

PunjabKesari Love Relationship Remedies
Totke Remedies For Vashikaran: अगर आप किसी को लंबे समय से पसंद कर रहे हैं, आपको लगता है ये व्यक्ति आपका ड्रीम पार्टनर है। उसे सदा के लिए अपना बनाना है तो 5 तरह की अलग-अलग मिठाईयां लें, दो इलायची और लौंग के जोड़े लें। ये सारी सामग्री दोने में रख लें। इसे किसी चौराहे पर बृहस्पतिवार को पीपल के पेड़ के नीचे रखें। ध्यान रखें, ऐसा करते समय कोई आपको टोके नहीं। उस व्यक्ति का ध्यान करते हुए सामग्री को पीपल के नीचे रखें।
PunjabKesari Love Relationship Remedies
Totke Remedies For Love : मनपसंद पार्टनर को अपने मोहपाश में बांधने के लिए अपने बैडरुम की सॉउथ ईस्ट दिशा में परफ्यूम की बोतल पर अपने लवर का नाम लिखकर रखें।

इसी दिशा में अगर क्रीम रंग के फूल लगाते हैं तो लव लाइफ की मनचाही शुरुआत होगी।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com
 
PunjabKesari Love Relationship Remedies

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News