लव राशिफल 26 सितंबर- कितनी मोहब्बत है तुमसे जरा पास आके तो देखो

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 08:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के लोगों का प्यार आज अपनी चरम सीमा पर पहुंचेगा। जिसके चलते प्रेम में इस कदर खोएंगे कि सही गलत की पहचान नहीं कर पाएंगे। पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ सुनहरे पलों बिताएंगे, जो यादगार रहेंगे। सिंगल की एक्स से पुन: बातचीत आरंभ हो सकती है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृषभ राशि के प्रेमी अपने दिल की बात कहने से आज नहीं कतराएंगे, इससे रिश्ता और गहरा होगा। खुले आसमान के तले शादीशुदा लोग बातें करेंगे, जिससे नजदीकियां बढ़ेंगी। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए सोशल मीडिया पर फ्लर्टिंग करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मिथुन राशि के नए-नए प्यार में पड़े जातक सुहाने पलों को बटोरने के लिए अकेले में वक्त बिताएंगे। मैरिड कपल हाथों में हाथ डाल सैर पर निकलेंगे, दिन भर की बातें शेयर करेंगे। सिंगल फ्रेंडशिप में अपने प्यार को खोजने की भूल न करें, दोस्ती भी गंवानी पड़ सकती है। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेमी की बांहों में खुद को महफूज महसूस करेंगे। सिंगल्स की आज किसी से आंखें चार होंगी, जिसके बाद दिल में एक अलग ही हलचल महसूस होगी। बात करें विवाहित जोड़े की तो वे शाम का समय एक-दूसरे को सौंपेगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के मैरिड कपल दिन को खास बनाने के लिए किसी हिल स्टेशन पर जाएंगे। लव पार्टनर आपकी नाराजगी को दूर करने के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। जहां तक बात हैं सिंगल्स की तो वे दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे।  
 
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) शादीशुदा लोग एकांत में प्यार भरे पलों को एंजॉय करेंगे। कोई गुड न्यूज मिलने के भी योग हैं। प्रेमी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। रोमांस की गर्माहट लव बॉन्ड को स्ट्रांग करेगी। सिंगल का एक्स से पैचअप हो सकता है। 

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) तुला राशि के जो लोग प्रेम में हैं, उनको पार्टनर का साथ पाकर ऐसा लगेगा जैसे वे सबसे भाग्यशाली इंसान हैं। अविवाहितों की तलाश आज खत्म होने को है, घर में शहनाइयां बजने वाली हैं। जीवनसाथी को लेकर किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान बनाएंगे।   

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव पार्टनर को परिवार के किसी सदस्य से मिलवाएंगे, आपकी पसंद उन्हें भी पसंद आएगी। विवाहित लोग मनमुटाव खत्म कर अपने रिश्ते को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। किसी मोड़ पर एक्स से मुलाकात हो सकती है, पुरानी यादें ताजा होंगी। 
    
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ बिता रहे जातक पार्टनर को उनकी पसंद का उपहार देकर उनके दिल पर राज करेंगे। जो लोग क्रश को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल है। साथी के साथ से सभी अटके काम पूरे होंगे, ऐसा फील होगा कि आपका पार्टनर बेस्ट है। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) सिंगल्स क्रश को अपना बनाने में सफल होंगे। नवविवाहित जातक साथ में वक्त बिताने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे। अगर प्रेमी से शादी करना चाहते हैं तो शुभ समय आ गया है, वे आसानी से राजी हो जाएंगे। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) मैरिड कपल को ऐसा महसूस होगा कि साथी के बिना उनका गुजारा नहीं है। आज अपने प्यार को दिल की बात बताने में झिझक सकते हैं लेकिन वे आपकी आंखों से पढ़ लेंगे। वैवाहिक जीवन में सकारात्मकता महसूस करेंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) घर वालों को आपकी प्रेम कहानी के बारे में पता चल सकता है, जिसके बाद आपके प्रेम जीवन पर अंकुश लग सकता है। जीवनसाथी की जिद पूरी करते वक्त अपनी जेब का भी ख्याल रखना बेहद जरूरी है। कुंवारे निराश न हों, उनकी लाइफ में कोई खास एंट्री लेने वाला है।

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News