लव राशिफल 12 जून- हमें और जीने की चाहत न होती अगर तुम न होते

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 10:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के लोग आज आज प्यार की फिजाओं में खोए रहेंगे। पार्टनर की नजदीकियों से मन में अलग ही एहसास जागेंगे। सिंगल के दिल पर आज कोई प्रेम के बाण चला सकता है, प्यार में सोच-समझ कर फैसला लें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) इस राशि के सिंगल आज किसी की खूबसूरती के दीवाने हो सकते हैं। लव लाइफ में थोड़ी बेहस होने की संभावना है। तो वहीं जो लोग किसी के साथ प्रेम रिश्ते में है उनकी जिंदगी में पुराना प्यार वापिस लौट सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मिथुन राशि के लोग आज किसी के प्यार में आज बेताब रहेंगे, पार्टनर के बिना किसी काम में दिल नहीं लगेगा। तो वहीं  सिंगल आज क्रश के साथ डेट पर जाएंगे,  लेकिन ध्यान रहे ज्यादा एक्साइटमेंट अच्छी नहीं होगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में आज कोई बड़ी मुसीबत आ सकती है। किसी तीसरे की बात पर  पार्टनर से बड़ा विवाद हो सकता है। सिंगल खुद को नकारात्मक विचारों से दूर रखें वरना किसी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि वालों की बात करें तो इनके लिए पार्टनर की इच्छा का भी विशेष ध्यान रखना जरूरी है। स्वार्थी न हो। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। लव लाइफ में शांति चाहते हैं तो साथी को समय-समय पर उपहार भी भेंट करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) इस राशि के लोग जीवनसाथी के साथ खुल कर अपने मन की बात करेंगे। तो वहीं सिंगल प्यार का इजहार करने में आज देरी न करें, सुनहरा मौका हाथ से छूट सकता है। पार्टनर की हर बात को ध्यान से सुनें, ताकि दोनों के बीच विश्वास और आपसी समझ बनी रहे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज तुला वालों का मूड बेहद रोमांटिक होगा, जिस कारण साथी आपसी शरारतें करता हुआ नजर आएगा। तो वहीं जो लोगअभी सिंगल है वह अपने दिल की बात को कागज पर उतार क्रश के सामने रखेंगे। तो कुछ सिंगल आज अपने एक्स की याद में खोए रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) इस राशि की महिलाओं से आज पार्टनर अपने प्रेम का ऐहसास कुछ इस कदर करेंगे कि आप उसमें डूबकर बाकी सब भूल जाएंगे। कुल मिलाकर कह सकते हैं कि लव लाइफ में प्यार ही प्यार बरसेगा। सिंगल दोस्तों के साथ मूवी देखकर टाइम व्यतीत करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) धनु राशि वालों की लव लाइफ में आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा। मैरिड लोगों का पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद तो होगा मगर समझदारी से काम लेंगे तो बात संभल जाएगी। जो लोग अविवाहित हैं वो किसी खास के इंतजार में रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) मकर राशि वालों की लव लाइफ में आज एक अच्छा मोड़ आएगा। तो वहीं पति-पत्नी के बीच भी प्यार बढ़ता नजर आएगा। पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं। सिंगल किसी के प्यार में पागल हो सकते हैं, धोखे से बचें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) इस राशि वालों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। लव लाइफ में लाभ मिलेंगे। खुद को पार्टनर के करीब महसूस करने के लिए वीडियो कॉल का सहारा लेंगे। सिंगल लोगों के लिए समय उचित है, किसी के साथ प्रेम संबंध में बन सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) जो लोग सिंगल हैं. वो आज सोशल साइट्स के सहारे अपना दिल बहलाएंगे। तो जो किसी के साथ प्रेम संबंध में है वो आज शाम को पार्टनर के साथ मिलने का प्लॉन बनाएंगे। लव लाइफ में आज साथी के प्यार का नशा बना रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News