लव राशिफल 05 दिसंबर, 2021: इश्क में खो गए, दुनिया भुलाकर हो गए तेरे

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 11:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- न्यूली मैरिड कपल्स के लिए दिन अच्छा साबित होगा। जो लोग अभी तक सिंगल हैं उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्ट दें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा। 

वृष- लव-लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगर दोनों के बीच कोई मतभेद हैं तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें न कि उनसे भागें। अपने इरादों को लेकर स्पष्ट रहें।

मिथुन- ज्यादा व्यस्त होने के कारण प्रेमी आपसे नाराज़ हो सकता है, अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है। अगर आप अपने प्रेमी के साथ विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं तो इस समय अच्छा है। 

कर्क- इस राशि के लोग पार्टनर पर विश्वास करते हुए उन्हें अपनी निजी बातें शेयर ज़रूर करें और उनसे सलाह लें। इस राशि के लोग एक से ज्यादा लोगों के साथ प्रेम नहीं रखें नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

सिंह- इस राशि के उन जातकों के लिए समय सुखद हैं, जो किसी रिश्ते में हैं। दोनों के बीच खूब बातचीत होगी और एक-दूसरे के साथ अनुभवों को शेयर करेंगे।  अपने संगी की ज़रूरतों का भी ख्याल रखें।

कन्या- अगर इस राशि के लोग लंबे समय से किसी रिश्ते में हैं तो इस साल आप अपने घर वालों से अपने लवर को मिला सकते हैं। इतना ही नहीं घरवालों से शादी की सहमति भी मिल सकती है। ये अहसास व्यवहार में सकारात्मकता लाएगा।

तुला- शादी को लेकर अगर घर में कोई अनबन चल रही है तो इस समय आप उसे भी सुलझा सकते हैं। इस समय आपको अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए उन्हें थोड़ी स्वतंत्रता देने की ज़रूरत है।

वृश्चिक- अपने प्रेम जीवन को लेकर आप कुछ बड़े निर्णय भी लेने पड़ सकते हैं। वहीं जिन जातकों का ब्रेकअप हुआ था वो सुलह करके वापस अपने प्रेमी को पा जा सकते हैं।

धनु- अगर दिल में कोई संदेह है तो अपने प्रेमी से बात करके उसे दूर करें। कुल मिलाकर देखा जाए तो आप एक अच्छे प्रेमी हैं और आपका पार्टनर आपसे संतुष्ट रहेगा है।

मकर- इस राशि के जिन लोगों का जन्मदिन है, उन्हें पार्टनर से अच्छा सरप्राईज मिल सकता है, इससे आपके रिश्ते में प्यार आ सकता है। संभव है आपका लवर आप से अपने प्यार का इज़हार करें।

कुंभ- कुछ परेशानियों के चलते पार्टनर से दो चार हो सकते हैं। पार्टनर और आपके बीच किसी और को नहीं आने दें। गिफ्ट भी दे सकते हैं, जिससे आपका पार्टनर खुश हे सकता है।

मीन- इस राशि के लोगों के लिए जरूरी है कि वह पार्टनर को आपको पूरा सम्मान दें, इसके साथ ही आपको अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News