लव राशिफल- मेरे लिए तू है मेरा, मेरे लिए मैं हूं तेरा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 09:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मौका मिल सकता है। ये ट्रिप ज्यादा दूर की नहीं होगी। मैरिड लोगों के लिए भी दिन सुनहरा साबित हो सकता सकता है।

वृष- अपने पार्टनर की तरफ़ से प्यार की सौगात मिल सकती है। ध्यान रहे पति-पत्नी के जीवन में आज किसी न किसी कारण तनाव आ सकता है। 

मिथुन- आज आप से किसी बात को लेकर पार्टनर नाराज़ हो। वरना पूरा दिन उन्हे मनाने में ही बीत जाएगा। परंतु आपकी इसी मेहनत को देखकर  पार्टनर की नाराज़गी खत्म होगी। 

कर्क- आपके लिए दिन सामान्य रहेगा। सावधान रहे कोई तीसरा मैरिड लाइफ को खराब करने की कोशिश कर सकता है। प्रेमी आज अपने पार्टनर को उसकी अच्छी बुरी आदतों से रूबरू करवाएंगे।

सिंह- अपनी लाइफ पार्टनर के साथ तालमेल बिगड़ सकती है। किसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी हो सकती है। जिस कारण सारा दिन मूड खराब रहेगा, प्रेमियों के लिए दिन बेहतर है।

कन्या- जीवनसाथी को खुश करके के प्रयास करेंगे, इसमें आसानी से सफल भी होंगे। जीवनसाथी का मन प्रसन्न होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन कमजोर है।

तुला- शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव आ सकता है। इसके विपरीत प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज खुश नजर आएंगे। विवाह योग्य जातकों के घर में आज उनकी शादी की बात होगी। 

वृश्चिक- जो लोग प्रेम जीवन में हैं उनके हाथ आज निराशा के अलावा कुछ नजर नहीं आएगा। जिस कारण मूड कुछ ऑफ दिखाई देगा। मैरिड लोगों के लिए दिन अच्छा सामान्य।

धनु- विवाहित-अविवाहित दोंनो ही लोगों के जीवन में प्यार बढ़ सकता है। रिश्तों में मिठास आएगी। खास धयान दें संबंधों में संवाद टूटने न दें। गौर करें किसी नए रिश्ते में जल्दबाजी न करें।

मकर- इनके जीवन में रोमांस की कमी दूर होगी, पार्टनर के साथ प्यार के पल बिताने को मिलेंगे। लव लाइफ का भरपूर आनंद उठाएंगे। किसी तीसरे के चलते अपने पार्टनर को शक की नजर से न देखें। 

कुंभ- इस राशि के लोगों के पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है, खास ख्याल रखने की आवश्यकता। मन थोड़ा परे़शान रह सकता है। प्रेमियों की आज अपने पार्टनर से किसी बात पर अनबन होने के योग हैं। 

मीन- आप आज किसी बात पर अपने पार्टनर से उखड़े-उखड़ें रहेंगे। जिस कारण दोनों का ही मूड खराब रहेगा। शादीशुदा जीवन में प्यार के साथ-साथ खुशियां भी दस्कक दे सकती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News