लव राशिफल 10 अक्टूबर- मुझे प्यार प्यार हां प्यार हुआ...

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 08:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- अपने प्रेम संबंध में किसी निर्णय को लेकर थोड़ा सा संशय में रहेंगे। परंतु धीरे धीरे रिश्ते बेहतर होंगे। आप के द्वरा किए गए प्रयासों के परिणाम अच्छे आएंगे। 

वृष- इस राशि के लोगों की लव लाइफ में कष्ट बढ़ सकते है। कोशिश करें कि पार्टनर के साथ बेवजह की बहसबाजी न हों। वरना रिश्तों में टकराव की स्थिति पैदा हो सकती है। 

मिथुन- इस राशि के लोगों को अपने जीवन केे प्रेम संबंध में आगे बढ़ने से पहले ठीक से सोच-विचार करना होगा निर्णय लेना चाहिए। ध्‍यान रख‍िए किसी की बातों में आकर अपना रिश्ता खराब न करें।

कर्क- आज आपको अपने प्रेम संबंध को लेकर जो इंट्यूइशन होंगी अगर उसके अनुसार चलेंगे तो परिणाम अच्छा होगा। आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा। रिश्ता एक कदम आगे बढ़ेगा। 

सिंह- दिन की शुरुआत में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दु:खी हो सकता है। लेकिन पार्टनर तरफ से प्रयास आपको ठीक महसूस करवाएंगे। आपकी मैरिज लाइफ में पहले से बेहतर होगी। 

कन्या- प्रेम संबंध के लिहाज़ से आपका दिन काफ़ी सुकून वाला साबित होगा। पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है। प्रेम सुदृढ़ होगा जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। 

तुला- इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में एक नई सोच या नई शुरुआत हो सकती है, जिससे जीवन में सुख-समृद्धि आएगी। मैरिड लोगों को सुखद समाचार प्राप्त हो सकते हैं

वृश्चिक- आप लोगों के प्रेम संबंध में आपसी अंडर्स्टैंडिंग पहले से अच्छी रहेगी, तथा आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। बीते दिनों से पार्टनर के बीच चल रही टेंशन खत्‍म होगी। 

धनु- इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में प्यार और रोमांस धीरे-धीरे बढ़ेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। दिन के अंत में प्रेम जीवन से जुड़ी किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। 

मकर- इस राशि के लोग अगर प्रेम संबंध में समझदारी से निर्णय लेंगे तो उसके परिणाम भी बेहतर निकल कर आएंगे। मैरिड लोग जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने का भी प्‍लान बना सकते हैं।

कुंभ- आज लव लाइफ की शुरूआत थोड़ी परेशानी व चिंता के साथ शुरु होगी। किसी निर्णय को लेकर आप में आपसी तनाव की स्थितियां पैदा होंगी। जिससे मन परेशान होगा। 

मीन- आपके प्रेम जीवन की बात करें तो आज इसमें काफी उठापटक देखने को मिलेगी। एक दूसरे को समझने में परेशानी होगी। जिस कारण बात बात पर झगड़े हो सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News