लव राशिफल 12 अगस्त: सांसों में बसा लिया तेरा नाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 08:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
प्यार के मामले में आज आपका दिन थोड़ा सा कमजोर रहेगा। सतर्कता से काम ले। आपके द्वारा की गई जल्दबाजी का नतीजा बहुत बुरा हो सकता है। शादीशुदा लोग जीवन में प्यार घूमने के लिए एक दूसरे को वक्त देने की कोशिश करें।

वृष- अपने प्रेम जीवन को लेकर गंभीरता से निर्णय लें। आपके प्रेसमी जीवन में एक नई क्रांति आने की संभावना बन सकती है जितना हो सके अपनी इच्छाशक्ति दृढ़ करें। शादीशुदा जीवन में खुशियां सकती हैं। सुनहरे भविष्य का निर्माण कर सकते हैं।  

मिथुन- अपने लवर के साथ भरपूर समय बिताएंगे, ये समय मस्ती भरा हो सकता है। इसी के साथ अपने मन की बातें आज अपने पार्टनर से करेंगे। जिससे आपकी गलतफहमियां दूर होंगी। मगर ध्यान रहे ऐसी कोई बात न करें। जिससे आपके पार्टनर को बुरा लगे।

कर्क- इस राशि वालों की आज किसी के स्पेश्ल व्यक्ति के साथ मुलाकात हो सकती है। जिससे आपके जीवन में खुशियां आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ अपने विचार और आदर्शों शेयर करें। पार्टनर के साथ दिल की बातें करके मन बाग-बाग हो जाएगा। इसके अलावा आपका कोई ड्रीम पूरा होने वाला है।

सिंह- इस राशि के लोग दो नावों की सवारी न करें। खतरे से खाली नहीं होंगे। इसलिए दो लव-लाइफ एक साथ नहीं चला सकते हैं। ऐसे में आप किसी के साथ भी पूरी तरह से न्याय नहीं कर पाएंगे।

कन्या- आज आपका दिन प्रेम संबंधों के लिहाज़ से रूखा जा सकता है। अगर इस रुखेपन को दूर करना चाहते हैं तो दोनों अपनी भावनाओं को उत्तेजित करने करने का प्रयास करें। इसके अलावा आज अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। जहां प्रेमी के साथ खास समय बिताने को मिल सकता है।

तुला- अपने प्रेम जीवन को एक चैलेंज के रूप में लें। ताकि इसमें सुधार आ सके। तथा एक प्यार भरा रिश्ता आगे बढ़ाया जाए। मैरिड कपल्स भी आज इसी प्लानिंग के साथ आप कुछ नए रास्ते खोजने के प्रयास करें। लाइफ अच्छी और मधुर हो सकती है।

वृश्चिक- आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। जरा-जरा सी बात को लेकर प्रेमियां तथा शादीशुदा लोगों के बीच तनाव की स्थिति भी पैदा हो सकती है।आपके स्वभाव तथा हाव-भाव से आपका चिड़चिड़ापन साफ झलकेगा। जिससे लड़ाई की संभावना बढ़ेगी।

धनु- इस राशि के लोग अपने प्रेम जीवन को शादी में परिवर्तित करने का मन बना सकते हैं। लेकिन प्रेमी पूरी तरह से शायद आश्वस्त न हो कि इस दिशा में कदम बढ़ाना चाहिए या नहीं। प्रेमी की दुविधा को दूर करते हुए उन्हें पूर्ण रूप से विश्वास दिलाएं। इसके बाद ही आगे का मन बनाएं।

मकर- अगर आप इससे पहले किसी रिश्ते में रह चुके हैं तो ध्यान रहे कि दोबारा अपनी बीती गलतियों को न दोहराएं। वरना आपका बीता हुआ कल एक बार फिर से आपका आज खराब कर सकता है। हर कदम फूंक फूंर कर रखें। और कोशिश करें कि पिछली बातों को भुलाकर अपने पार्टनर के साथ एक अच्छे संबंध बनाएं।

कुंभ- शांत तथा चिंतन-मनन के बाद ही संबंधों में आगे बढ़ने का विचार मन में लाएं। अगर आपका पार्टनर किसी तरह की जल्दबाज़ी कर रहा है तो उसे भी समझाएं। और रिश्त में हर कदम सोच समझकर रखें।  

मीन- लव-रिलेशन को लेकर प्लानिंग्स कर रहे हैं तो बता दें इसका अंजाम अच्छा होगा।  कहने का भाव है शादी का मन बना सकते हैं। मगर ध्यान रहे किसी तरह के प्रेशर में आकर अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई अहम फैसला न लें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News