लव राशिफल: मग्न तेरे इश्क में

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 07:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। पार्टनर के साथ ही बार घूमने जा सकते हैं। मैरिज लोगों के बीच में भी आज प्यार बढ़ेगा। जिससे परिवार में भी खुशनुमा माहौल रहेगा।

वृृष- आज आपकी पार्टनर आपको कोई अच्छा सा तोहफा सकती है। उसकी भावनाओं को कद्र करें। वरना किसी छोटी सी बात पर विवाद हो सकता है। मैरिड कपल्स में भी झगड़ा हो सकता है। सावधान रहें। 

मिथुन- कहीं बाहर जाने का प्रॉग्राम बन सकता है। एक दूसरे के साथ  समय बिताने को मिल सकता है। मगर ध्यान रखें किसी तीसरे की वजह से आपके रिश्ते में किसी तरह की दरार पैदा ना हो।

कर्क- पार्टनर की किसी दोस्त के साथ आज आपके मतभेद हो सकते हैं। ध्यान रखें। इससे आपके रिश्ते में भी दूरियां व तनाव पैदा हो सकता है। कोशिश करें अपने पार्टनर की बातों को नजरअंदाज ना होने दें वरना बात बिगड़ सकती है। 

सिंह-  प्रेम जीवन सामान्य तौर से आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा। मगर शादीशुदा नहीं लोगों की जिंदगी में किसी तरह का तनाव पैदा होने के आसार हैं। एक दूसरे पर विश्वास करें किसी भी तरह की जल्दबाजी, नजरअंदाजी या लापरवाही आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। 

कन्या- इस राशि के शादीशुदा लोग आज किसी प्रॉपर्टी को खरीदने का मन बना सकते हैं। दोनों की सहमति से फैसला अच्छा साबित हो सकता है। ध्यान दें किसी तीसरे की बात में आकर अपने कोई भी फैसले को बदले नहीं वरना इसका अंजाम बुरा हो सकता है। प्रेमी जीवन के लिए दिन अच्छा।

तुला- प्रेम जीवन मैं आज थोड़ा सा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। मगर इस राशि के मैरिज लोगों को आज एक दूसरे की तरफ से एक अच्छा उपाय मिलेगा जिससे पूरे परिवार में खुशी का माहौल पैदा होगा। साथ ही साथ इस राशि के लोग एक दूसरे को काम काज में भी मदद करेंगे।

वृश्चिक- आज अपनी लव लाइफ को और अच्छी बनाने के लिए आप अपनी क्रिएटिविटी दिखाने की कोशिश करेंगे। जिससे आपके पार्टनर को खुशी होगी। साथ ही साथ एक दूसरे के लिए आपकी भावनाएं और अच्छी होंगी। ध्यान रहे किसी भी तरह का कोई बड़ा कदम न उठाएं।

धनु- इस राशि के शादीशुदा लोगों के जीवन में आज  रोमांस बढ़ने वाला है। प्रेमी जीवन के लिए भी दिन आज अच्छा रहेगा कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो आज आप अपने समय का  भरपूर लाभ उठाएं ऐसा मौका दोबारा जल्दी नहीं मिलेगा।

मकर- आपके घर पे शादी की बात चल सकती है। जिससे आप काफी विचलित हो उठेंगे। शादी के लिए अभी का समय आपके लिए शुभ नहीं है। ऐसे में कुछ फैसले आपके लिए गलत साबित हो सकते हैं। समझ से काम लें


कुंभ- आपके रिश्ते आगे से मधुर हो सकते हैं। सा जूता लोगों के जीवन में भी आज का दिन बहुत अच्छा। जितना हो सके अपने गुस्से पर और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें आपके पूरे शब्द किसी को हानि पहुंचा सकते हैं खासतौर पर आपके  पार्टनर को। 


मीन- अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनसे अपने प्यार का इजहार करें। तू ही जो लोग अपने घर में आज अपने प्रेम संवाद के बारे में बताना चाहते हैं। बता सकते हैं उनके लिए भी दिन शुभकारी माना जा रहा है। दंपति जीवन में भी सुख की अनुभूति हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News