लव राशिफल 17 मई - इशारों -इशारों में दिल लेने वाले

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 08:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी की जुदाई सहनी पड़ सकती है लेकिन फोन के माध्यम से अपनी रोमांस की प्यास को बुझा लेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मूड में थोड़ा बदलाव लाने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे। सिंगल क्रश के सामने अपनी मन की बात को रखेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ ऐसे पल बिताएंगे जो सपनों की दुनिया से भी ज्यादा खुशनुमा होंगे। सिंगल का मन क्रश के साथ रोमांस करने को करेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के मूड को ठीक करने के लिए सारे जरुरी काम छोड़कर उन पर ध्यान देंगे। सिंगल क्रश की अदाओं को देखकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की परफॉरमेंस को देखकर बहुत ही खुशी मिलेगी। शादीशुदा जातकों के लिए दिन थोड़ा बोरिंग रह सकता है। सिंगल सपनों में भी अपने एक तरफा प्यार की याद में खोए रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज तबीयत थोड़ी खराब रहेगी लेकिन साथी का एक प्यार भरा स्पर्श सेहत को तंदरुस्त बना देगा। कार्यक्षेत्र में सिंगल से कोई खास प्रभावित हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें


तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रिश्ते में थोड़ा सा अहंकार बने बनाए रिश्तों की नींव को बिगाड़ सकता है इसलिए ध्यान रखें। सिंगल रोमांस के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बॉलीवुड मूवी की तरह रोमांस करेंगे। ये बहुत ही अलग अहसास होगा। क्रश की अदाएं सिंगल के दिल की तार को हिला सकती हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी वो सब ट्राइ करेंगे, जो प्यार और अंतरंगता को बढ़ाने के काम आएगी। सिंगल रिलेशन में आने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बोरिंग जिंदगी में रंग भरने के लिए रोमांस के रंगों का उपयोग करेंगे।  सिंगल शांत मन से अपने बारे में सोचेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर काम से समय निकाल कर आपके साथ प्रोन मूवी देखने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल किसी पब्लिक प्लेस में एक्स को देखकर भावुक हो सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंग समय बिताकर सारा दिन सकारात्मक महसूस करेंगे।  सिंगल को क्रश की तरफ से रोमांस का संकेत मिल सकता है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News