लव राशिफल 13 मई- मेरी तन्हाइयों को नूर मिल जाए

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर का खास तरीके से रोमांस करना एक अलग खिंचाव पैदा करेगा। मैरिड कपल्स के जीवन में कोई खुशखबरी आ सकती है। सिंगल को अपने से बड़े व्यक्ति पर क्रश रहेगा।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग लंबे समय से रिलेशन में हैं, वो पार्टनर को अपनी फैमिली से मिलवाएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाएंगे। सिंगल के घर क्रश का आगमन हो सकता है।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के रवैये में बदलाव देखने को मिलेगा, तन-मन में मीठी कसक पैदा होगी। सिंगल क्रश को उपहार देकर इंप्रेस करने की कोशिश कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर से भरपूर रोमांस करके अपने आप में निखार महसूस करेंगे। जीवनसाथी को समय न दे पाने से मन की इच्छाएं अधूरी रहेंगी। सिंगल मूवी देखकर समय बिताएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंगल को पब्लिक प्लेस पर अपना प्यार मिल सकता है। लव लाइफ में पार्टनर रोमांस की सारी हदें पार कर देंगे। जीवनसाथी के साथ मीठी नोक-झोंक होने की संभावना है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल सरप्राइज मिल सकता है। साथी की केयर और प्यार से दिन और रात खूबसूरत रहेंगे। सिंगल रिलेशन से जुड़े फैसले लेने में कंफ्यूज होंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के लिए बेकरारियां बढ़ेंगी, सारा दिन उनके साथ समय बिताने का मन करेगा। जीवनसाथी आप को शारीरिक तौर पर संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे। सिंगल रोमांटिक पार्टनर की तलाश में रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम का रोग ऐसा लगेगा कि कोई भी दवा उसे सही नहीं कर पाएगी। साथी की तरफ से दिया हुआ एक इशारा प्यार की आग को जगा देगा। सिंगल अपने पास्ट को याद करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से धोखा मिलेगा, जो दिल को तोड़ कर रख देगा। सिंगल की लव लाइफ शुरू होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर के साथ मनचाहे तरीके से प्यार करने में सफल होंगे। साथी के साथ प्यार के दो पल बीताने को तरसेंगे। सिंगल किसी अजनबी पर भरोसा कर बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) मैरिड लाइफ में किसी छोटी बात को लेकर साथी के साथ मन- मुटाव हो सकता है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंधेंगे। सिंगल छोटी यात्रा का प्लान बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ तारों की छांव में बैठकर पुराने दिनों को याद करेंगे। लव लाइफ में पार्टनर का रोमांस करने का जोश देखकर सारी तड़प दूर हो जाएगी। सिंगल को क्रश का रिस्पॉन्स मिलेगा।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News