लव राशिफल 11 मई-  तेरे नाम से ही रोशन मेरा यह जहां

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर के साथ प्यार के हसीन पलों का आनंद लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है। सिंगल क्रश को कोई स्पेशल गिफ्ट देंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को लुभाने का प्रयास नहीं करना पड़ेगा, वो पहले से ही रोमांटिक मूड में रहेंगे। लव लाइफ में ढेर सारी खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल दोस्तों के साथ अपना समय बिताएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव पार्टनर अपने रिश्ते को लेकर गंभीर चर्चा करेंगे। जीवनसाथी हनीमून के लिए विदेश यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल क्रश को अपने दिल की बोल सकते हैं।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए कमजोर है, साथी आपकी इच्छाएं पूरी करने में असमर्थ रहेंगे। मैरिड लोग अपने भविष्य के लिए सलाह-मशवरा करेंगे। सिंगल पूरा दिन सोकर बिताएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) किसी बात को लेकर कोई संदेह है तो प्रेमी के साथ बात करके दूर करें। जीवनसाथी का किसी और के साथ अवैध संबंध चल सकता है। क्रश की तरफ से सिंगल को पूरा रिसपोस मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग लंबे समय से किसी रिश्ते में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स आज खुलकर रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल परिवार के साथ फैमिली फंक्शन में जाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) शादी को लेकर अगर घर में अनबन चल रही है तो उसे सुलझाने की कोशिश करें। प्रेमी को खुश करने के लिए उसे थोड़ी स्वतंत्रता देने की ज़रूरत है। सिंगल को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) यदि लव लाइफ में नया-नया प्रवेश किया है तो उसे समय देकर पोषण दें। अन्य का दिन प्यार भरा रहेगा और प्रसन्नता के साथ व्यतीत होगा। सिंगल सोशल मीडिया पर किसी को दिल दे सकते हैं।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में आगे बढ़ेंगे, पार्टनर आपको खुश करने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। सिंगल क्रश को कुछ मीठा खाने के लिए ऑफर करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव पार्टनर आज रोमांस की सारी हदें पार कर देंगे, इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। साथी की तरफ से कोई खास तोहफा मिल सकता है। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) किसी तीसरे की बातों में आकर लव पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है। अन्य साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को दिल दे देंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का प्यार करने का तरीका तन और मन को गुदगुदा देगा। पार्टनर की और से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। सिंगल घर के कामों में अपना सहयोग देंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News