लव राशिफल 22 अप्रैल- आज फिर तुम पर प्यार आया है...

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज इस राशि के मैरिड, अनमैरिड और जो रिलेशन में हैं, सभी का प्यार की बहारें बांहें फैलाए इंतजार कर रही हैं। हर तरफ से खुशियां बटोरने के लिए तैयार रहें।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी मोहब्बत बरसाने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं करेंगे। उम्मीद से अधिक मजे लेने के लिए तैयार रहें। सिंगल को नया साथी मिलेगा, जो भविष्य में लाइफ पार्टनर भी बन सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)  आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। साथी में जोश तो भरपूर रहेगा लेकिन सेहत में गड़बड़ी होने की संभावना है। सिंगल के जीवन में प्रेम संबंध दस्तक देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन सकारात्मक रहेगा। रोमांस का मनचाहा मजा मिलेगा। विदेश यात्रा का प्लान बन सकता है। सिंगल की करीबी दोस्त से दोस्ती मोहब्बत में बदल सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपकी सुख-सुविधाओं पर जरूरत से ज्यादा खर्च करेंगे। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। सिंगल के रिश्ते को लेकर पारिवारिक जीवन में समस्याएं आ सकती हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी को लेकर करीबी दोस्तों से झगड़ा होने संभावना है। लव लाइफ में तनाव रहेगा। सिंगल प्यार में पड़ने से पहले एक बार विचार कर लें।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज दिनचर्या थोड़ी व्यस्त रहेगी, साथी के साथ दूरी बनी रहेगी। चाहकर भी अंतरंग संबंधों का मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल का रुका हुआ संबंध फिर से स्थापित हो सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज जीवन में पुराना प्यार फिर से लौट सकता है, अच्छे संबंध बनेंगे। लव लाइफ में साथी से कुछ नया सीखने को मिलेगा, जो बहुत ही मजेदार होगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपकी उम्र से बड़े व्यक्ति का दिल आप पर आ सकता है। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल के बनते-बनते प्रेम संबंध बिगड़ सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का वाइल्ड लव गजब का मजा देगा। उनके प्रति मोहब्बत का दीवानापन बढ़ता जाएगा। सिंगल को क्रश से धोखा मिल सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कोई करीबी आपके संबंधों में खटास पैदा करने की कोशिश करेगा। सिंगल के लिए घरवाले अच्छा रिश्ता खोजेंगे लेकिन वह शादी के बंधन में बंधने को लेकर तनाव में रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए दिन और रात मस्त रहने वाले हैं। सिंगल के जीवन में प्यार की तलाश खत्म होगी, मनचाहे साथी के साथ मुलाकात होगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News