लव राशिफल 18 अप्रैल - आने से उसके आए बहार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 08:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
       
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का रुखा व्यवहार परेशान कर सकता है। उनके दिल की बात जानना कठिन होगा लेकिन मुश्किल नहीं। सिंगल मूवीज की तरह अपने प्यार को ढूढ़ने की कोशिश करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज चारों तरफ सिर्फ रोमांटिक माहौल बना रहेगा। इन हसीन पलों में साथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल का मन क्रश को पाने के लिए बहुत बेताब रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ संबंध बनाने के लिए बहुत उत्सुक रहेंगे लेकिन इसके साथ तन में कुछ हलचल बनी रहेगी। सिंगल अपने दिल के द्वार क्रश के लिए खोल के रखेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी ऊर्जा को देखकर साथी आपकी तरफ खिंचा चला आएगा। अंतरंग संबंधों को खूब एंजॉय करेंगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल किसी के साथ प्यार का पेच लड़ाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद रिश्ते में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। ये परिवर्तन दोनों के बीच मिठास को और बढ़ा देगा। सिंगल क्रश के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ अकेले में समय बिताकर अपनी मन की चाहत को पूरी कर लेगा। सिंगल लोगों के लिए समय कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज साथी और अपने बीच आए अहंकार को निकाल फेंके नहीं तो बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। सिंगल क्रश को अपने दिल का हाल बताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में ताजगी भरने के लिए साथी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएंगे। सिंगल का एक्स से मिलना, प्रेम कहानी का आरंभ भी हो सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस का अहसास प्यार की दुनिया की सैर कराएगा। सिंगल की एक तरफा प्यार के साथ पहले से भी ज्यादा नजदीकियां बढ़ेंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार भरी नोकझोंक में अपना दिन बिताएंगे। शादीशुदा लोग रोमांस में कुछ अलग करने का प्रयास करेंगे। सिंगल को किसी की तरफ से उपहार मिल सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ प्यार के समुंदर में डूबा रहेगा। रिश्ता पहले से भी ज्यादा गहरा होगा। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रही उतार-चढ़ाव की स्थिती से परेशान रहेंगे। अन्य का साथी के साथ रूठने-मनाने का खेल चलता रहेगा। सिंगल सोशल मीडिया के जरिए अपना टाइम पास करेंगे। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News