लव राशिफल 17 अप्रैल - धीरे-धीरे बोल कोई सुन न ले

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर की सेहत की इतनी चिंता सताएगी कि दिन-रात उनकी सेवा में लगे रहेंगे। लव लाइफ की तरफ ध्यान नहीं जाएगा। सिंगल बोरिंग जिंदगी से ब्रेक लेकर कहीं घूमने जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ समय बिताने के लिए काफी उत्साहित रहेंगे। ये जोश प्रेम को सातवें आसमान पर ले जाएगा। सिंगल क्रश के साथ फ्लर्ट करने का मौका ढूढेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपके साथ हसीन शाम में हाथों में हाथ डालकर रोमांटिक माहौल में रोमांस भरी बातें करेंगे। सिंगल के जीवन में छोटे-छोटे बदलाव नई खुशियां लेकर आएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर पर विश्वास ही प्रेम जीवन को आगे ले जाने में कामयाब करेगा नहीं तो मुंह की खानी पड़ सकती है। सिंगल अपनी पुरानी बातों को याद करके खोए रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ अपने मन की बात करके दिल के बोझ को हल्का करेंगे। सिंगल को अपना सपना पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपका पार्टनर आपको परिवार से मिलाने के लिए लेकर जा सकता है। अन्य पर प्यार का जादू सिर चढ़कर बोलेगा। सिंगल की किसी अजनबी से मुलाकात कुछ नया खुमार लेकर आएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्रेम के खेल में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपका दृढ़ संकल्प हर परेशानी को दूर करने में कामयाब रहेगा। सिंगल अपने जीवन में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में हुई गलती को सुधारने का प्रयास करेंगे। अन्य साथी की बांहों में बैठकर अपनी जिंदगी का मजा लेंगे। सिंगल क्रश के साथ अपनी दोस्ती को प्यार में बदलेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज किसी प्रकार का घरेलू मसला आपकी लव लाइफ में उथल-पुथल लेकर आ सकता है। सिंगल एकांत में बैठकर क्रश को पटाने की नई तकनीक अपनाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर की मीठी-मीठी बातें आपके दिल को उनका दीवाना बना देंगी। सिंगल बेफिक्र होकर अपने एक तरफा प्यार से अपने दिल की बात को कहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्यार की महफिल में आकर्षण का केंद्र बनने के लिए अपने आप को सवारेंगे। लव लाइफ मस्त रहेगी। सिंगल के जीवन में किसी खास व्यक्ति के प्यार का खुमार सिर चढ़कर बोलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। प्यार के इन एहसासों को दिल में संजोकर रखेंगे। सिंगल पहले से ही अपनी भविष्य की योजना बनाएंगे। 

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News