लव राशिफल 20 जनवरी- दो दिल मिल रहे हैं...

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 08:09 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ में आज रंगीनी छाई रहेगी। पार्टनर आपकी आंखों के नशे में चूर हो कुछ नॉटीनेस करेंगे। साथी से मनचाहा एहसास पाकर खुशी से तन-बदन महकेगा। सिंगल किसी के आकर्षण में फंसेंगे।

वृष- प्यार में दिवाने लोगों पर आज इश्क खुमारी छाई रहेगी। पार्टनर आउटिंग पर ले जाकर अकेले में क्वालिटी टाईम बिताएंगे।  
 साथी से आज दिल की हर एक बात सांझा करेंगे। संगल मस्त रहेंगे और अकेलेपन को एंजॉय करेंगे।

मिथुन- आज साथी दिन-रात आपके दिवाने बने रहेंगे। लव बर्ड्स साथी के प्यार में कायल बनकर कुछ गलत कदम उठा सकते हैं। सिंगल के लिए अभी समय अनुकूल नहीं है, सोच-समझ कर किसी की तरफ कदम बढ़ाएं।

कर्क- कपल्स के एक-दूसरे को टाईम न दे पाने की वजह से लव लाइफ में दूरी आ सकती है। मैरिड कपल्स अकेले में कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल किसी के दिखावे के प्यार में फंस सकते हैं।

सिंह- लव कपल के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। जिसकी वजह से रिश्तों में आज खटास आने के योग बन रहे हैं। सिंगल के अच्छे दिनों की होगी शुरूआत, मिलेगा मनचाहा साथी।
 
कन्या- सिंगल की आज कार्यस्थल पर किसी से आंखे चार हो सकती हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करेंगे। कप्लस बाहर जाकर साथी के साथ डीनर डेट के मजे लेंगे। लव लाइफ में खुशहाली बनी रहेगी।

तुला- आज पार्टनर आपके प्रति बेहद आकर्षण और प्यार महसूस करेंगे। रिलेशनशिप को गहरा बनाने के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे। सिंगल गलत इंसान से दिल लगा बैठेंगे, प्यार में धोखा मिल सकता है।

वृश्चिक- लव लाइफ में आज उतार-चढ़ाव दिखेंगे। किसी बाहर वाले की वजह से आपस में घमासान लड़ाई हो सकती है, दोनों गुस्से पर काबू रखें। सिंगल प्यार में किसी पर अंधा विश्वास करने से बचें।

धनु- पार्टनर आज मीठी-मीठी बातों से इंप्रेस व खुश कर सकते हैं। साथी के साथ किसी सामाजिक आयोजन में शामिल होंगे। जहां आपके प्यार की जमकर तारिफ होगी। आज दोस्तों के साथ आउटिंग का मजा लेंगे।

मकर- लव लाइफ आज रोमांटिक होने के योग बने हुए हैं। साथी कुछ स्पेशल अरेंजमेंट करके आपको खुश कर सकते हैं। कुंवारों की लाइफ में जल्द बैंड-बाजा बज सकता है। सिंगल दिल फेंक आशिक की तरह टाईम पास करेंगे।
 
कुंभ- लव लाइफ में आज मुश्किलें आने के जबरदस्त योग बन रहे हैं, प्यार की जगह तनाव ले सकता है। समझदारी से समस्या का हल निकालेंगे। जो रिलेशन में हैं वो शादी की मंजिल तक पहुंच सकते हैं।

मीन- ऑफिस में सहयोगी के साथ नजदीकियां बढ़ने के योग हैं। फिजिकल अट्रैक्शन प्यार का रूप ले सकती है। कुवारों के लिए अच्छा समय चल रहा है, जल्द जीवन में आएगा हमसाथी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News