लव राशिफल 19 जनवरी- साथिया ये तूने क्या किया...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ के हिसाब से दिन-रात बढ़िया रहेगा। साथी रोमांस में क्रिएटिविटी लाने का प्रयास करेंगे। आपके पार्टनर आपसे खुश रहेंगे। सिंगल किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं।

वृष- लव बर्ड्स की लाइफ सामान्य रहेगी लेकिन साथी का जिद्दी रवईया थोड़ा परेशानी देने वाला रहेगा। कुंवारों के लिए बहारें छा सकती हैं, जल्द ही शादी का लड्डू खाने को मिलेगा।

मिथुन- लव लाइफ आज उतार-चढ़ाव भरी रहेगी। प्यार में इगो आने से रिश्ते में दरार आने की संभावना है। सिंगल के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, कोई सामने से प्रपोज करेगा।

कर्क- आज मूड़ बनते देर नहीं लगेगी। बहुत दिनों से दिल में दबी चाहत आज पूरी होगी। सिंगल के प्रपोज करने के लिए आज दिन बेहतर है, लव लाइफ आरंभ होने के बन रहे हैं संयोग।

सिंह- पार्टनर आपके प्रति बेहद आकर्षण और प्यार महसूस करेंगे। इससे आपको अच्छा लगेगा और लव लाइफ ज्यादा रोमांटिक भी होगी। सिंगल भी दिवाने होकर करेंगे प्यार का इजहार।
 
कन्या- सिंगल को आज कोई बड़ी सौगात मिल सकती है। पुराने प्यार की तरफ से आज हरी झंडी मिलने के चांस हैं। रिलेशन में रह रहे लोगों के लिए भी दिन बेहतर है, पार्टनर के साथ घर पर करेंगे एंजॉय।

तुला- लव लाइफ में प्यार बरकरार रहेगा लेकिन कुछ समझौते भी करने पढ़ेंगे। सिंगल को डबल होने के मामले में फूंक-फूंक कर कदम रखने होंगे।

वृश्चिक- आपस में आज प्यार भरी बाते कर रोमांस को दोगुना कर सकते हैं। इंटीमेसी को रूह की गहराइयों तक एंजॉय करेंगे। सिंगल भी आज दिल भर कर लाइफ का मजा लेंगे।

धनु- सिंगल की लाइफ में जल्द मिंगल होने के योग दिख रहे हैं। कोई लाइफ में जल्द दस्तक देने वाला है, जो लाइफ को खुशियों से भर देगा। पार्टनर आउटिंग पर ले जाकर एक प्यारा सरप्राइस देंगे।

मकर- आज इंटीमेसी को लेकर पार्टनर के साथ बहस हो सकती है। अपने सुख को लेकर स्वार्थी न बनें, बल्कि पार्टनर की इच्छा का भी सम्मान करें। सिंगल की लव लाइफ आरंभ होने के आसार बन रहे हैं।

कुंभ- लव लाइफ आज मुश्किलों में घिरी दिख रही है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो सकती है, संयम से काम लें। सिंगल की लाइफ में अभी इंतजार के बादल गहरे छाए दिख रहे हैं।

मीन- आज पार्टनर से ढेर सारा प्यार मिलने वाला है। लव लाइफ के हसीन क्षणों को दिल में कैद करेंगे। कुवारों को अभी इंतजार की घड़ियां दिन-रात काटनी पड़ सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News