लव राशिफल 18 जनवरी- बड़ा दिल नशीं तेरा अंदाज़ है

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 09:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ में गर्माहट बनी रहेगी। साथी की बॉडी लैंग्वेज तन-बदन में आग लगाने का काम करेगी। सिंगल फ्लर्टिंग कर  टाइम पास करेंगे। किसी को इम्प्रेस करने की पूरे जोरों से कोशिश करेंगे।

वृष- आपका ड्रेसिंग सेंस आज पार्टनर को खूब अट्रैक्ट कर सकता है, साथी के होश उड़ेंगे। सिंगल किसी पर भी आंख बंद कर भरोसा करने से बचें, सच्चे प्यार की चाहत में कहीं आपको धोखा न मिल जाए।

मिथुन- रिलेशन में कड़वाहट पैदा हो सकती है, पार्टनर के साथ आज फालतू की बहस से बचें। रिश्ता टूटने के बन रहे हैं योग। सिंगल का एक गलत फैसला भी उन्हें किसी बड़ी मुसीबत में डाल सकता है।

कर्क- आज आप भविष्य के लिए नई योजनाएं बनाएंगे। पार्टनर कहीं लोंग ड्राइव पर आपको लेकर जा सकते हैं, दिन भर करेंगे खूब मौज-मस्ती। सिंगल ऑनलाइन साइट पर चैटिंग के भरपूर मजे ले सकते हैं।

सिंह- आज लव लाइफ सामान्य रहेगी। पार्टनर सरप्राइज दे सकते हैं। साथी की बातों से तन मन महकने लगेगा। कुंवारों को अभी करना पड़ सकता है शादी के लिए और इंतजार।

कन्या- पार्टनर के साथ आज किसी पारिवारिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। दिन खुशी से बितेगा। रात में मौज-मस्ती करेंगे। सिंगल के लिए आज दिन ठंडा रहेगा, बनती-बनती बात किसी वजह से रह जाएगी।

तुला- एक्स से मुलाकात जीवन में नया मोड़ ले सकती है। लव लाइफ सामान्य रहेगी। सिंगल को किसी से सोशल साइट पर सच्चा प्यार होने के चांस हैं। कुंवारो के शादी के बंधन में बंधने के जल्द योग बन रहे हैं।

वृश्चिक- सिंगल किसी की जासूसी में लगे रहेंगे। लव लाइफ में आज मिलेगा आनंद ही आनंद। कुवारों को जल्द मिलेगी शादी की खुशखबरी। बात पक्की होने पर आज दिन भर खुश रहेंगे।

धनु- लव लाइफ आज बेहतर रहेगी। प्यार में भरोसा करने से पहले सामने वाले को जांचें-परखें, फिर कुछ आगे बढ़ें। सिंगल डबल होने से पहले पार्टनर से डायरेक्ट बात करें ताकि कोई मिस अंडरस्टैंडिंग न हो।

मकर- आपकी हल्की सी छुअन पार्टनर को आपके करीब आने के लिए करेगी मजबूर। इंटीमेट में पार्टनर आपको दिलाएंगे लाइफ के भरपूर मजे। सिंगल आज दोस्तों संग मूवी को करेंगे खूब एंजॉय।

कुंभ- अगर रिश्ते में आ चुकी है जरूरत से ज्यादा कड़वाहट तो एक प्यारा सा मोंड़ दे उसे छोड़ना ही बेहतर रहेगा। प्यार में पड़े लोगों को आज धोखा हो सकता है, किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें।  

मीन- अपने पार्टनर के साथ किसी सुकून भरे रास्ते पर लॉन्ग वॉक पर जाएंगे। साथ में अकेले अच्छा टाईम बिता रिश्ते में विश्वास और बॉन्डिंग स्ट्रांग होगी। सिंगल अभी ऑनलाइन होकर प्यार की तलाश में समय बिताएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News