लव राशिफल 2 नवंबर- तेरा इंतजार है आजा...

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 08:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में साथी के साथ आनंद का अनुभव करेंगे। पार्टनर की प्यार भरी बातों को सराहएंगे। सिंगल की शादी की बात को लेकर घर में विरोध हो सकता है। उन्हें मनाने में थोड़ा वक्त लगेगा। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको साथी से ढेर सारा प्यार मिलने वाला है। वे आपकी हर अदा के कायल बने रहेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। सिंगल को प्रपोजल मिलेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में साथी को मनचाहा सुख न देने के कारण मानसिक तनाव घेर सकता है। सिंगल रिलेशनशिप में बंध सकते हैं लेकिन कोई भी बात सोच-विचार कर करें।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी की छोटी-मोटी बातों को दिल पर न लेने में ही भलाई है। वाणी पर नियंत्रण रखें, संबंधों में प्रगाढ़ता बनी रहेगी। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल मौज-मस्ती करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) साथी के साथ संबंध तो बहुत मधुर रहेंगे लेकिन पर्सनल लाइफ में हलचल रह सकती है। सिंगल का बिगड़े रिश्ते को बेहतर बनाने का प्रयास कामयाब रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी गुड न्यूज के मिलने से पार्टनर के साथ आपके संबंध पहले से घनिष्ठ होंगे। लव लाइफ में प्यार का तड़का लगेगा। सिंगल अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी के साथ चल रहा झगड़ा समाप्त होगा। दूरियां मिटेंगी, संबंधों में पहले से अधिक घनिष्ठता आएगी। सिंगल के आत्मविश्वास में कमी रहेगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी की समझदारी से बड़ा लाभ होगा। उनके प्रति प्यार और सम्मान की भावना बढ़ेगी। लव लाइफ में गर्माहट रहेगी। सिंगल के जीवन में एक्स फिर से आने का प्रयास करेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने संबंधों को बेहतर बनाने के प्रयास में पहला कदम उठाएंगे, सफलता मिलेगी। दोनों के बीच तालमेल अच्छा बैठेगा और लव लाइफ का आरंभ होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी के साथ एकांत में बहुत सारी दिल की बाते शेयर करेंगे। लव लाइफ को लेकर संतुष्ट रहेंगे। सिंगल के जीवन में मनचाहा पार्टनर आने से खुशियों में बढ़ौतरी होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका पूरा ध्यान साथी के साथ अपने संबंधों को सुधारने में लगा रहेगा। सुखद लव लाइफ का आरंभ होगा। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर डेट को एंजॉय करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ को हसीन बनाने के आपके विचारों की साथी सराहना करेंगे और बेहतरीन परफॉर्मेंस से खुश होंगे।  सिंगल के जीवन में सामंजस्य बना रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News