लव राशिफल 21 सितंबर- दिल में दर्द सा जगा है कांटा सा कही लगा...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 07:52 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) बेवजह का शक रिश्ते को बर्बाद कर सकता है। एक दूसरे के प्रति सम्मान की भावना रखेंगे तभी सुखद संबंधों का निर्वाह कर पाएंगे। सिंगल किसी पर फिदा हो सकते हैं।
उपाय- पितरों की तस्वीर को अच्छी तरह से साफ करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) अपने प्यार के रिश्ते को खुशहाल बनाने के लिए एक-दूसरे को अच्छे से समझेंगे और केयरिंग बनेंगे। सिंगल के अकेलेपन का बुरा असर उनकी सेहत पर पड़े सकता है।
उपाय- पितरों के नाम पर दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) वित्तिय स्थिति को समय रहते नहीं सुधारेंगे तो लव लाइफ में मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। सिंगल को खुला बोलने की आदत से परहेज करना होगा।
उपाय- पितरों के नाम पर भूखे को भोजन करवाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी झगड़े के मूड में रहेंगे। मौन रहकर रिश्ते में दरार पड़ने से रोक सकते हैं तो रोक लें। सिंगल ऑनलाइन जीवनसाथी ढूंढने के लिए मेहनत करेंगे तो सफल होंगे।
उपाय- पिंडदान करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पार्टनर संग खुश रहेंगे लेकिन प्यार में अंधे होकर अपनों को नजरअंदाज न करें। सिंगल भविष्य को सुरक्षित बनाना चाहते हैं तो फ्लर्टिंग की आदत से बाज आएं।
उपाय- धार्मिक स्थान की सफाई करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) किसी दूसरे के साथी से अपने पार्टनर की तुलना करना भारी पड़ सकता है। लव लाइफ में ठंडापन बना रहेगा। सिंगल को अपना ड्रिम लवर मिलेगा।
उपाय- ब्राह्मण का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कोई गुड न्यूज मिलेगी। जिससे रिश्ते में प्रगाढ़ता और प्रेम बढ़ेगा। लव लाइफ में जी भरकर लुत्फ लेंगे। सिंगल का अफेयर स्ट्राट हो सकता है।
उपाय- पितरों को जल अर्पण करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ को खूबसूरत और बेहतर बनाने के लिए एकांत में एक-दूसरे के साथ समय व्यतित करेंगे। दिल की बातों को एक-दूसरे के साथ शेयर करेंगे। सिंगल पुरानी यादों को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ेंगे।
उपाय- पितरों की तस्वीर पर धूप जि

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जिम्मेदारी बढ़ सकती है, सोच-समझ कर पैसा खर्च करें। लव लाइफ को लेकर ठंडापन रहेगा। सिंगल की मनचाहे साथी के साथ रिश्ते की बात चलेगी।
उपाय- धार्मिक स्थान पर दान करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) कपल्स को पार्टनर संग समझौता करने के लिए विवश होना पड़ेगा। सिंगल अपनी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए कई सपने सजाएंगे।
उपाय- पितरों की तस्वीर पर सुंदर फूलों वाला हार चढ़ाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपना प्यार हासिल करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगाएंगे, सफलता मिलेगी। लव लाइफ में प्यार की बहारें बनी रहेंगी।
उपाय- पितरों के निमित्त गीता का पाठ करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में आने वाली परेशानियों से बचने के लिए हाइजीन का खास ख्याल रखें। गुप्त रोग होने की संभावना है। सिंगल ऑनलाइन डेटिंग करके मस्ती लूटेंगे।
उपाय- पितरों को नमस्कार करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News