लव राशिफल 11 सितंबर- भीगी भीगी सी है रातें...

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 07:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ छोटी यात्रा करने का मौका मिलेगा। जिसे दोनों मिलकर खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल को मनचाहे साथी की रज़ामंदी प्राप्त होगी।
उपाय- अपने घर में गंगाजल का छिड़काव करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) स्ट्रेस के चलते लव लाइफ को एंजॉय नहीं कर पाएंगे। सिंगल अपने बेरंग जीवन को आनंददायक बनाने के लिए डेटिंग एप्स में दिलचस्पी लेंगे।
उपाय- सप्त ऋषियों को धूप दिखाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज इंटिमेसी के दौरान यहां-वहां की बातें दिमाग में दौड़ेंगी। फिर भी अच्छा परफॉर्मेंस देने का प्रयास करेंगे। सिंगल के मन में असंमजस्य की स्थिती बनी रहेगी।
उपाय- सप्त ऋषियों को दीपदान करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में चाहकर भी अपना बेस्ट नहीं दे पाएंगे। जिससे पार्टनर थोड़ा नाराज रह सकते हैं। अपनी हेल्थ को लेकर विशेष ध्यान देने की जरुरत है। सिंगल मस्त रहेंगे।
उपाय- सप्त ऋषियों को फलों का भोग लगाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले बजट का ध्यान रखें। सिंगल का शेड्यूल बिज़ी रहेगा, अपने अकेलेपन के बारे में सोचने का समय ही नहीं मिलेगा।
उपाय- सप्त ऋषियों को मिठाई का भोग लगाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) अपने रिश्ते को मज़बूत बनाने के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखेंगे तभी बिगड़ती बात बन पाएगी। सिंगल किसी के आकर्षण में बंध सकते हैं।
उपाय- हल्के पीले वस्‍त्र धारण करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक्स से मुलाकात होगी, संभव है पुन:  लव लाइफ का आरंभ हो जाए। सिंगल घर वालों से अपनी शादी को लेकर चर्चा करेंगे।
उपाय- सप्त ऋषियों के आगे घी का दीया जलाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज कुछ नया ट्राइ करने के चक्कर में साथी नाराज हो सकते हैं। उनकी इच्छाओं को भी अहमियत दें। सिंगल की लव स्टोरी का आरंभ हो सकता है।
उपाय- बड़ों के चरण स्पर्श करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) कपल्स आज फैमिली लाइफ में उलझें रहेंगे। लव लाइफ के बारे में सोचने का भी वक्त नहीं मिलेगा। सिंगल अपने अतीत को लेकर परेशान रहेंगे।
उपाय- जरूरतमंद लोगों को भोजन करवाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) नीरस चल रही लव लाइफ में प्यार के रंग भरने के लिए सेक्सोलॉजिस्ट से संपर्क करेंगे। सिंगल अपने अंतर्मन में अनसुलझे सवालों के जबाव तलाशेंगे।
उपाय- पीपल के वृक्ष की जड़ में जल चढ़ाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कोई तीसरा आपकी लव लाइफ में दखल देकर उसमें समस्याएं पैदा कर सकता है। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने लिए पार्टनर तलाशने में सफल होंगे।
उपाय- घर के मंदिर में देसी घी का दीया जलाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आप पर फिदा रहेंगे। फोरप्ले को जमकर एंजॉय करेंगे। सिंगल की कामेच्छा प्रभावित हो सकती है, सावधान रहें।  

उपाय- घर के मंदिर की सफाई करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News