लव राशिफल 16 जून - मेरा खुद पर नहीं काबू...

2021-06-16T08:00:05.463

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में उलझ कर परिवार को नज़रअंदाज़ न करें अन्यथा ढेरों परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। सिंगल के सामाजिक जीवन में उथल-पुथल उन्हें स्ट्रैस दे सकती है।
उपाय- भगवान कार्तिकेय की पूजा करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) सिंगल को हिदायत दी जाती है, वे जैसे हैं वैसे ही रहें। किसी के लिए खुद को बदलेंगे तो अपना अस्तित्व खो देंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी, साथी जीवन में कुछ पाने के लिए प्रेरित करेगा।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को सरसों का तेल चढ़ाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक्स से मुलाकात पुरानी यादों को ताजा करेगी। लव लाइफ नीरस रहेगी। सिंगल के रिश्ते की बात चलेगी, संभव है बात शादी तक पहुंच जाए।
उपाय- भगवान कार्तिकेय का जलाभिषेक करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) सिंगल को तरक्की करने के बेहतरीन मौके मिलेंगे। वे प्यार, इश्क और मोहब्बत से दूरी बनाकर रखेंगे। लव लाइफ में मनचाही इच्छाएं पूरी करने का मन होगा लेकिन व्यस्तता के चलते ये संभव नहीं हो पाएगा।
उपाय- भगवान कार्तिकेय के मंदिर में तेल का दीपदान करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन रोमांस की गहराईयों में डूबे रहेंगे, लव लाइफ में सफलता इस समय आपके साथ है। रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए मिलकर अच्छी योजनाएं बनाएंगे।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को मोर पंख अर्पित करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज परिवार और दोस्तों से दूर दोनों साथ में समय बिता सकते हैं। सिंगल को किसी प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले के साथ काम करने का मौका मिलेगा। जिसके मोहपाश में बंध कर रह जाएंगे।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को मौसमी फल चढ़ाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की समस्याएं लाइफ में उथल-पुथल मचा सकती हैं। इस उतार-चढाव में अपने साथी को ज़रूर शामिल करें। सिंगल की लाइफ में उत्साह बना रहेगा, जो रोमांटिक भावनाओं को बढ़ाएगा।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को मिठाई अर्पित करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) जिन सपनों को पूरा करने की योजना आप पहले से बना रहे थे, वे आज पूरे होने के योग हैं। सिंगल उन लोगों से चौकस रहें, जो आपके मुंह पर मीठे बनते हैं। लव लाइफ सामान्य रहेगी।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को चंदन का तिलक लगाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एक्स से अचानक से हुई मुलाकात के बाद सिंगल खुद को स्वतंत्र महसूस करेंगे। लव लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए छोटी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। 
उपाय- भगवान कार्तिकेय को मेवे का भोग लगाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाने के लिए यह समय अच्छा है। सिंगल की लाइफ में कोई दस्तक देने को तैयार है। इस खास मौके का लाभ उठाएं। यह आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को फूल अर्पित करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ को हसीन बनाने के लिए आपको साथ में मिलकर प्रयत्न करने होंगे। सिंगल की तरफ कोई दोस्त या सहकर्मी रोमांटिक कदम बढ़ा सकता है, जिससे हैरानी तो होगी लेकिन अच्छा भी लगेगा।
उपाय- भगवान कार्तिकेय के मंदिर में गाय के घी का दीपक लगाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) सिंगल अपने अकेलेपन को भुलकर घर और घरेलू ख़ुशियों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। स्वभाव में मधुरता रखेंगे तो लव लाइफ के लिए समय बेहतरीन हो सकता है।
उपाय- भगवान कार्तिकेय को इत्र चढ़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News