लव राशिफल 15 मई- तूने ये कैसी आग लगाई...

5/15/2021 8:28:10 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सिंगल के व्यक्तित्व में आकर्षण बना रहेगा। वे किसी का भी दिल जीत सकते हैं। संभव है उन्हें मनचाहा साथी मिल जाए। अन्य की लव लाइफ में ऊर्जा का स्तर काफी ऊंचा रहेगा, भरपूर लुत्फ लेंगे।
उपाय- अपने घर में गंगा जल का छिड़काव करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस के लिए खास स्थान का चुनाव करेंगे। जिससे दोनों के प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। लव लाइफ में गजब का आनंद प्राप्त होगा। सिंगल के प्रेम में बीमार होने की संभावना है, अपना ध्यान रखें।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र पहनें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) अपने प्यार को प्राप्त करने के लिए यत्न करने होंगे। घरवाले नाराज भी हो सकते हैं। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। सिंगल की लाइफ में अकेलापन बरकरार रहेगा।
उपाय- मां मातंगी को सिंदूर का तिलक लगाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सिंगल किसी ऐसे व्यक्ति के प्रेम में पड़ सकते हैं, जो उनके काबिल नहीं होगा। अपने कौशल और बेहतरीन रवैये से साथी को पूरी तरह से संतुष्ट करेंगे। लव लाइफ में बेपनाह सुख हासिल होगा।
उपाय- देवी मातंगी कवच का पाठ करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने साथी के साथ कहीं टूर पर जाने का योग है। एकांत में मौज-मस्ती तो करेंगे लेकिन अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। चादर के बाहर पैर पसारने से अनचाही समस्याएं पैदा होंगी। सिंगल को जीवन के खास पलों के साथ जीने का अवसर मिलेगा।
उपाय- छोटी कन्या को उपहार दें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) सिंगल किसी को अपना जीवनसाथी बनाने के लिए बेकरार रह सकते हैं। प्रियजनों की सलाह पर ध्यान देना श्रेयस्कर रहेगा। लव लाइफ को खूबसूरत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। दोनों में अच्छी बांडिंग रहेगी।
उपाय- देवी मातंगी को लाल चुनरी चढ़ाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) रिश्ते में गलतफहमियों को न आने दें। आज छोटी सी गलती आपको हमेशा के लिए अकेला कर सकती है। सोच-समझ कर मुंह खोलें। सिंगल किसी का दिल जीतने में कामयाब होंगे।  
उपाय- देवी मातंगी के आगे घी का दीपक लगाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी के प्यार में पागल होने की संभावना है। अपने दिल को काबू में रखें। बेकाबू हो गया तो संभालना मुश्किल होगा। फिर पछताना पड़ सकता है। अन्य का दिन खुशियों भरा रहेगा। साथी से मनचाहे स्नेह की प्राप्ति होगी।
उपाय- देवी मातंगी की पूजा करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज किसी गुप्त रोग की वजह से चिंता बनी रह सकती है। साथी के साथ मिलकर जल्दी उससे उबरने का हल निकाल लेंगे। सिंगल की लाइफ में प्रेम का रिश्ता विकसित होने के प्रबल योग हैं।
उपाय- घर के मंदिर में मातंगी यंत्र स्थापित करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  आज किसी खास को लेकर संजोए गए सपने चकनाचूर हो सकते हैं। फिर भी चाहत बरकरार रहेगी। लव लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और सफल भी होंगे।
उपाय- देवी मातंगी को पलाश के फूल चढ़ाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर किसी समस्या में उलझ सकते हैं, सावधान रहें। अगर सिंगल अपनी अंतरात्मा की सुनना सीखेंगे तो जल्दी ही उनके प्रेम संबंधों का आरंभ हो जाएगा।
उपाय- देवी मातंगी के मन्त्र का जाप करें- ओम क्रीं ह्रींग मातंगी क्रीं ह्रीं स्वाहा

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ मनमुटाव रह सकता है। दोनों अपनी-अपनी ईगो में रहेंगे। सिंगल का किसी के साथ रिश्ता गहरा होता जाएगा लेकिन रिश्ते में बंधना संभव नहीं हो पाएगा।
उपाय- मां मातंगी की तस्वीर घर के मंदिर में स्थापित करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

static