लव राशिफल 21 फरवरी- तेरे नैना बड़े दगाबाज़ रे...

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 07:09 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में चल रही परेशानियों को खत्म करने के लिएलव लाइफ में चल रही परेशानियों को खत्म करने के लिए आपसी विचार-विमर्श करने के बाद डॉक्टर से परामर्श लेने का मूड बनाएंगे। जल्द ही जीवन में सुख-समृद्धि, प्रेम और सकारात्मकता आएगी। 
उपाय- बैडरूम में सुंदर फूलों के दो गमले रखें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई हो सकती है। जिससे लव लाइफ की सुख-शांति भंग होगी। आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए अपने अंह को आड़े न आने दें। सुनाने से बेहतर है, एक-दूसरे को सुनें। सिंग्लस अपने आप में ही मस्त रहेंगे।
उपाय- बैडरूम में लव बर्डस का शो पीस रखें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रोमांस बढ़ाने के लिए लाख यत्न करने होंगे, फिर भी लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी। मनचाहा सुख और आनंद प्राप्त करने में असमर्थ रहेंगे। सिंग्लस को मनचाहा साथी प्रपोज कर सकता है, लाइफ में खुशियां आएंगी।
उपाय- बैडरूम में लाल या गुलाबी रंग की बैडशीट बिछाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी तरक्की हो सकती है। जिससे दोनों की लाइफ में ढेर सारी खुशियां आएंगी और संबंधों में मजबूती बनी रहेगी। लव लाइफ से नकारात्मकता दूर होगी। दोनों एक-दूसरे के क्लोज आएंगे।
उपाय- बैडरूम में लाल रंग का बल्ब लगाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज दोस्तों अथवा रिश्तेदारों में आपका प्रेम खासा लोकप्रिय बनेगा। हर कोई आपके प्यार की मिसाल देगा। जिससे आप दोनों को बहुत अच्छा फील होगा। लव लाइफ का भरपूर लुत्फ लेंगे। सिंग्लस के डबल होने के योग हैं।
उपाय- अपने घर में ऊंट रखें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो बहुत दिनों से मन को भा रहा है वो आज आपके दिल के दरवाजे को खोलने के लिए तैयार खड़ा है। लव लाइफ में खुशियों का संचार और सौभाग्य का आगमन होगा। तन और मन का सुख प्राप्त होगा।
उपाय- श्रीराधाकृष्ण की तस्वीर बैडरूम में लगाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ में प्रेम की कमी महसूस होगी। संबंधों को मजबूत और संतुलन बनाए रखने के लिए एकांत में कहीं घुमने का प्रोग्राम बनाएंंगे। पुरानी यादें ताजा करेंगे। दिल की बातें एक-दूसरे से शेयर करने का मौका मिलेगा।
उपाय- तितली के शोपीस को घर में रखें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज एक्स से मिलना होगा। वो दोबारा से आपकी लाइफ में आने को बेकरार रहेंगे। गलत निर्णय भविष्य को अंधकार में ले जाएगा। अन्य की लव लाइफ सुकून भरी रहेगी। सिंग्लस डबल होने के प्रयास में जुटे रहेंगे।
उपाय- बैडरुम में चंदन का इत्र लगाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपके साथी के गुड लक का प्रभाव सीधा आपके भाग्य पर पड़ेगा। बहुत दिनों से अटका काम पूरा होगा। प्यार भरे जज्बात को बयां करने से लव लाइफ स्ट्रांग होगी। प्रेम के रंग गहराएंगे, खूब एंजॉय करेंगे।
उपाय- बैडरूम में लाल या गुलाबी रंग के पर्दे लगाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। जो सिंग्लस के लिए तो खुशियां लाएगी लेकिन मैरिड कपल्स की गृहस्थी में आग लगा सकती है। कुछ पलों की खुशी फैमिली लाइफ बर्बाद कर देगी, सावधान रहें।
उपाय- बैडरूम में कांच के पॉट में लाल मोमबत्तियां लगाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किन्हीं विपरीत और कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन साथी का साथ और प्यार हर समस्या से बाहर निकालने में आपकी मदद करेगा। दोनों में प्रेम बढ़ेगा। सिंग्लस अपने आप में ही मस्त रहेंगे।
उपाय- पार्टनर को दो ऊंट यानि जोड़े में इसे गिफ्ट करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में चल रही कमी और परेशानियां खत्म होंगी। एक-दूसरे के साथ दिल से सहयोग करेंगे और सामंजस्य बनाएंगे। रिश्ता ज्यादा मजबूत बनेगा। सिंग्लस का प्रेम संबंध शुरु हो सकता है।
उपाय- बैडरूम में चलते पानी की तस्वीर लगाएं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News