लव राशिफल 21 जनवरी- होश वालों को ख़बर क्या बे-ख़ुदी क्या चीज़ है

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 04:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्यार भरा दिन रहेगा और साथी का भरपूर अटेंशन और साथ मिलेगा। पार्टनर की सलाह से काम करेंगे तो अच्छा लाभ मिलने के योग हैं।
उपाय- गुड़ का दान करें।
 
वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़े तनाव का सामना करना पड़ सकता है। किसी बात को लेकर कहासुनी होगी, जिससे पार्टनर नाराज रहेंगे। उन्हें मनाने के लिए खास प्रयत्न करने पड़ेंगे।
उपाय- चने की दाल का दान करें।
 
मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर तनाव रह सकता है। साथी के द्वारा की गई प्यार की मीठी बातें टेंशन से कुछ पल की राहत देंगी। लव लाइफ कमजोर रहेगी।
उपाय- सोना पहनें।
 
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ के लिए दिन कमजोर है, साथी को शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं। स्वास्थ्य भी थोड़ा नरम रहेगा। कुशल डॉक्टर से सलाह लें।
उपाय- पीला चंदन मस्तक पर लगाएं।
 
सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए काफी उत्तम है। साथ में वक्त बिताने का अच्छा अवसर मिलेगा। कहीं घूमने जा सकते हैं। रिश्ते में घनिष्ठता बढ़ेगी।
उपाय- पीले पुष्प भगवान विष्णु को चढ़ाएं।
 
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) सिंग्लस के रिश्ते की खूबसूरत शुरुआत होगी। मैरिड कपल्स पार्टनर को छोड़ किसी ओर की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। लव लाइफ में प्यार का जादू सिर चढ़कर बोलेगा।
उपाय- घी का दान करें।
 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ तो बेहतर रहेगी लेकिन नार्मल लाइफ में तनाव की शुरुआत हो सकती है। साथी के सहयोग से चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों को आसानी से पार कर लेंगे।
उपाय- पीले फल दान करें।
 
वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए अनुकूल रहने वाला है। नज़दीकियां बढ़ेंगी और मनचाहा लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। एक्स की झलक दिखने से दिल दहल जाएगा।
उपाय- आज केला न खाएं।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ तो प्रेम पूर्ण रहेगी लेकिन किसी तीसरे की वजह से अनबन हो सकती है। एक-दूसरे पर भरोसा बनाए रखेंगे तो कोई आप में दरार नहीं डाल पाएगा।
उपाय- गुड़ से बनी वस्तुएं गरीबों में बांटें।
 
मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज वक्त और हालात कुछ ऐसे बनेंगे की साथी लव लाइफ के लिए तरसते नजर आएंगे लेकिन एक दूसरे के निकट आने का मौका नहीं मिल पाएगा।
उपाय- केले के पेड़ पर जल चढ़ाएं।
 
कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर खूब उमंगे जागेंगी। कहीं घुमने का भी प्लान बना सकते हैं। साथी के आगोश में खुशी और सुकून का अनुभव करेंगे।
उपाय- लक्ष्मीनारायण मंदिर जाएं।
 
मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में स्थितियां सुधरेंगी और आप खुलकर एंजॉय कर पाएंगे। दिल की बातों को एक-दूसरे के सामने रखेंगे और साथ में अच्छा वक्त बिताएंगे। ।
उपाय- चंदन का तिलक लगाएं।
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News