लव राशिफल 17 जनवरी- दिल संभल जा जरा फिर मोहब्बत करने चला है तू

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 12:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
मेष- आज सोशली जरुरत से अधिक एक्टिव रहेंगे और अपनी सारी एनर्जी  सोशल ग्रुप्स और फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करने में यूज करेंगे। लव लाइफ के लिए समय ही नहीं मिलेगा।
उपाय- ने‍त्रहीन लोगों को दान दें।

वृष- आज पार्टनर के साथ किसी सोशल फंक्शन्स पर जाने का मौका मिलेगा। वहां खूब एंजॉय करेंगे। लव लाइफ भी रोमांच से भरपूर रहेगी।
उपाय- जरूरतमंद को खाना दें ।

मिथुन- आज आप अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ ज़्यादा ही पजेसिव रहेंगे। साथी भी आपकी खुशी का ध्यान रखेंगे और हर इच्छा पूरी करने का प्रयास करेंगे।
उपाय- बादाम का दान दें।

कर्क- आज फाइनेंशियल या फैमिली प्रॉब्लम को लेकर दोनों में विवाद होने की संभावना है।  मन में फ्रस्ट्रेशन लाने की बजाय उसका सोल्यूशन निकालने की कोशिश करें।
उपाय- सरसों का दान दें।

सिंह- आज क्वालिटी टाइम और पर्सनल स्पेस के बीच सही संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे। साथी के दिल की बात समझेंगे और लव लाइफ को रोमांटिक बनाने का प्रयास करेंगे।
उपाय- नारियल का दान दें।

कन्या- आज साथी के साथ क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी टाइम व्यतित करने का मौका मिलेगा। जिसमें अपने एहसास शेयर करेंगे और एक-दूसरे का दिल जीतने की कोशिश रहेगी।
उपाय- लाल गाय या भूरी भैंस को गुड़ खिलाएं।

तुला- आज साथी के साथ पिकनिक या डेट पर जाने का प्लान करेंगे लेकिन अचानक से आया वर्कलोड मन-मुटाव का कारण बन सकता है। अपने रिश्ते को केयरफुली हैंडल करें।
उपाय- सौंफ का दान करें।

वृश्चिक- आज लव लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को अहमियत देंगे। पर्सनल स्पेस में कोई रुकावट पसंद नहीं करेंगे और अपने मनमुताबिक दिन व्यतित करेंगे।
उपाय- छुआरे का दान करें।

धनु- आज आपके आइडियाज़ और विचार साथी को बड़ा मुनाफा दिलवाने में सहायक सिद्ध होंगे। लव लाइफ में प्यार और रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी।
उपाय- शहद का दान करें।

मकर- आज बिज़ी शेड्यूल की वजह से लव लाइफ को पूरे तरीके से एंजॉय नहीं कर पाएंगे लेकिन हर छोटी-बड़ी ख़ुशी का लुत्फ उठाएंगे। बैलेंस बनाए रखें।
उपाय- मसूर की दाल का दान करें।

कुंभ- आज पार्टनर से अपने मन की बातें और भावनाएं शेयर करें। छोटी-छोटी बातें आपके रिश्ते में बड़ा बदलाव लाने का काम करेंगी। लव लाइफ नार्मल रहेगी।
उपाय- गुड़ न खाएं।

मीन- आज पर्सनल लाइफ में कुछ समस्या रहेगी, जो बहुत टेंशन देगी लेकिन   हर बार की तरह साथी प्रॉब्लम का सोल्यूशन चुटकियों में निकाल देंगे। लव लाइफ हसीन रहेगी।
उपाय- सोने का छल्ला धारण करें।
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News