लव राशिफल 16 जनवरी- दिल से गुरुर जाएगा तभी तो नूर आएगा

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 05:33 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सोशल नेटवर्किंग साइट पर खूब मस्ती करेंगे। किसी के प्यार भरे छलावे में आने से बचें। लव लाइफ को लेकर खास उत्साह बना रहेगा।
उपाय- काली माता के मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

वृष- आज लव लाइफ में पावर बढ़ाने के लिए खास वस्तुओं का प्रयोग करेंगे। जो कुछ पलों का आनंद तो देगी लेकिन भविष्य में समस्याएं पैदा करेगी।
उपाय- काली दाल का दान करें।

मिथुन- आज प्यार और रोमांस का सरुर छाया रहेगा। लव लाइफ का भरपूर लुत्फ उठाएंगे। अकेले में बहुत सारा समय व्यतित करने का मौका मिलेगा।
उपाय- काली गाय को गुड़ खिलाएं।

कर्क- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे। बोरिंग साथी को रोमांटिक बनाने के लिए अपनी चाहत का इजहार करें या खूबसूरत तोहफा देकर प्रसन्न करें।
उपाय- पीपल पर सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

सिंह- आज फिजिकल हेल्थ को लेकर परेशान रहेंगे। सेक्सुअल हाइजीन हैबिट्स को अपनाएंगे तो काफी हद तक लव लाइफ में सुख प्राप्त कर पाएंगे।
उपाय- पीपल की 3 परिक्रमा करें।

कन्या- आज लव लाइफ में रंगीनियां बनी रहेंगी। साथी का मूड बहुत रोमांटिक रहेगा। कुछ नया ट्राइ करेंगे, जो दोनों को बहुत खुशी देगा।
उपाय- शनिदेव की पूजा करें।

तुला- आज लव लाइफ को लेकर स्ट्रेस बना रहेगा। साथी में रोमांस को जगाने के लिए कुछ खास करना होगा। प्रपोज करने के लिए अभी इंतजार करें।
उपाय- शनिदेव के मंदिर जाएं।

वृश्चिक- आज एक्स आपकी लाइफ में फिर से लौटने का प्रयास करेगा। भावनाओं में न बहकर ठंडे दिमाग से काम लें। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।
उपाय- गरीबों को दान दें।

धनु- आज लव लाइफ को लेकर थोड़ी परेशानी बनी रह सकती है। साथी का रोमांस के प्रति ठंडापन आपके रोमांटिक मूड में नीरसता लाएगा।
उपाय- काले कुत्ते को भोजन दें।

मकर- आज अपनी लव लाइफ को बेस्ट बनाने के लिए नए-नए फॉर्मूले अपनाएंगे। जो दोनों के अनरोमांटिक रिश्ते को स्पाइसी बनाएगा। 
उपाय- काली गाय को काला नमक खिलाएं।

कुंभ- आज अपनी लव लाइफ के बारे में सोचने का समय है। प्यार, सेक्स और कमिटमेंट को लेकर कितना बदला है आपकी रिश्ता, विचार करें।
उपाय- शनि मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

मीन- आज अपनी लव लाइफ को किस तरह बेहतर बनाएं, इस पर साथी के साथ मिलकर विचार करेंगे। मिथ्स से दूर रहें, चिकित्सक से सलाह लेना बेहतर रहेगा।
उपाय- शिवलिंग पर काले तिल डालकर जल चढ़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News