लव राशिफल 12 जनवरी- आशिक बनाया आपने...

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 06:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज व्यस्तता भरा दिन रहेगा। साथी से दूरी बनी रहेगी लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे। अपनी फीलिंग्स शेयर करेंगे, जिससे रिश्ते में सकारात्मकता बनी रहेगी।
उपाय- गुड़ खाएं और खिलाएं।

वृष-आज लव लाइफ में प्यार का तड़का एक-दूसरे को पहले से भी अधिक क्लोज लाने का काम करेगा। रिश्ते में चल रही नेगेटिविटी समाप्त होगी। एक-दूसरे के प्रति विश्वास और सम्मान बना रहेगा।
उपाय- हनुमान जी को केवड़े का इत्र भेंट करें।

मिथुन- अपने रिलेशनशिप को हेल्दी बनाए रखने के लिए लव लाइफ में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। जिससे दोनों को असीम सुख की प्राप्ति होगी। प्रपोज अथवा शादी की बात करने के लिए दिन शुभ है।
उपाय- हनुमान मंदिर में नारियल चढ़ाएं।

कर्क- लव लाइफ में नाजुक दौर चल रहा है। आपका रिलेशनशिप अनहेल्दी बने, इससे पहले संभल जाएं। अपनी बातों से लेकर ऐक्शन तक में साथी के प्रति रिस्पेक्ट शो करें, एक-दूसरे को हर्ट करने से बचें।
उपाय- घर के मंदिर में चमेली के तेल का दीपक जलाएं।

सिंह- आज छोटी सी बात पर मनमुटाव होने की संभावना है। गलतफहमियां बीच में न आएं इसलिए एक-दूसरे की फीलिंग्स और सिचुएशन को समझने का प्रयास करें।
उपाय- नीम के पेड़ पर शाम को जल चढ़ाएं।

कन्या- आज कुछ चीजें आपके ट्रस्ट के आड़े आ सकती हैं। नेगेटिव फीलिंग्स को न पनपने दें। अनकंफर्टेबल होने की बजाय साथी से खुलकर बात करें। एक-दूसरे पर विश्वास रखें ताकि आगे चलकर यह  बड़ा रूप न लें।
उपाय- हनुमान जी को चमेली के तेल में मिश्रित सिन्दूर लगाएं।

तुला- आज लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बारे में सोच सकते हैं। इसमें जाने से पहले हर पहलू पर गौर करें। बेहतर है कि इसे अवॉइड किया जाए। अन्य की लव लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा।
उपाय- लाल चंदन का तिलक लगाएं।

वृश्चिक- आज पार्टनर का पर्सनल स्पेस में दखल देना लड़ाई का कारण बन सकता है। वे सफोकेट फील करवा सकते हैं। अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें, कहीं कुछ ऐसी बात मुंह से न निकल जाए जो नहीं कहनी चाहिए।
उपाय-  मंदिर में ध्वजा चढ़ाएं।

धनु- आज का दिन बहुत बिजी रहने वाला है। साथी से मिलना तो संभव नहीं हो पाएगा लेकिन एसएमएस, कॉल, विडियो कॉल, वॉट्सऐप मेसेज के जरिए एक-दूसरे के साथ जुड़े रहेंगे।
उपाय- मीठी तंदूरी रोटी कुत्ते को खिलाएं।

मकर- आज किसी अपोजिट सेक्स के पर्सन के साथ नजदिकियां बढ़ सकती हैं। जो भविष्य में जी का जंजाल साबित होंगी। खुद पर काबू रखने में ही भलाई है। लव लाइफ में प्यार का ऊफान चढ़ेगा।
उपाय- हनुमान जी को गुलाब की माला पहनाएं।

कुंभ- आज सोशल मीडिया पर एक्स से मुलाकात होगी। उनके साथ खूब मजे लेंगे। साथ में बिताए पुराने दिन और रात ताजा होंगे। अन्य की लव लाइफ में प्रेम की गर्माहट बरकरार रहेगी।
उपाय- तिल और गुड़ से बनी रेवाड़ियां दान करें।

मीन- आज साथी से कनेक्ट होने के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। जिससे नाराजगी का आलम रहेगा, बातचीत बंद हो सकती है। रिलेशनशिप को हेल्दी बनाए रखने में कम्यूनिकेशन अहम रोल अदा करता है।
उपाय- नमक और घी नहीं खाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News