लव राशिफल 1 दिसंबर- मेरी मोहब्बत, मेरी ज़िंदगी हो तुम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 08:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पार्टनर के प्रति अपना प्यार जताने के लिए कुछ हट कर करना होगा। जिससे नीरस हो रही लव लाइफ में फिर से प्यार की बहार आ जाए। प्रपोज न करें, सही वक्त का इंतजार करें।
उपाय- पीपल पर तिल के तेल का दीपक जलाएं।

वृष- आज लव लाइफ एक हसीन मोड़ लेने वाली है, आपका शर्मीला स्वभाव साथी को खुश करने में सफल रहेगा। वे इस नए रुप को देखकर हैरान तो होंगे लेकिन ये बदलाव दोनों को आनंद देगा।
उपाय- ओम रामदूताय नमंः मंत्र का जाप करें।

मिथुन- आज साथी बेहद अनोखे तरीके से अपना प्यार एक्सप्रेस करेंगे। उनके प्यार की गहराई दिल से महसूस होगी। दिन और रात उनके आगोश में व्यतित होंगे। खूब सारी प्यारी-प्यारी बातें होंगी।
उपाय- हनुमान जी के दाएं पैर का सिंदूर अपने ललाट पर लगाएं।

कर्क- आज बेरुखी का आलम बना रहेगा। वर्तमान साथी और एक्स के बीच की कशमकश दिल और दिमाग में चलती रहेगी। चाह कर भी खुद के लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा सोच नहीं पाएंगे।  
उपाय- हरे रंग की बैडशीट बिछाएं।

सिंह- आज छोटी सी बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो सकती है, एक दूसरे से बात नहीं करेंगे। अपनी-अपनी बात पर अड़े रहेंगे। लव लाइफ से दूरी बनी रहेगी।
उपाय- अपने ललाट पर कुमकुम का तिलक करें।

कन्या- आज साथी का मूड खराब रहेगा, ऐसे में उन्हें आपके प्यार का सहारा ही खुशियां दे सकता है। लव पार्टनर के प्रति अपना प्यार जताना चाहते हैं या घर पर शादी की बात करना, दोनों के लिए समय शुभ है।
उपाय- गणेश जी के मंदिर जाकर साफ-सफाई करें।

तुला- आज किसी पार्टी, समारोह या रिश्तेदार के यहां जाने से दोनों में चल रहा तनाव काफी हद तक शांत होगा। अपने दिल की बातें शेयर करें तभी रिश्ते में सकारात्मकता और मजबूती आएगी।
उपाय- गणेश जी के मंत्रों का जाप करें।

वृश्चिक- आज पार्टनर के अजनबी रिश्तेदारों अथवा दोस्तों के बीच खुद को अकेला फील करेंगे। स्थिती को ध्यान में रखते हुए खुद पर नियंत्रण बनाए रखें। लव लाइफ फीकी-फीकी रहेगी।
उपाय- हरे रंग के फल दान करें।

धनु- आज लव लाइफ में न केवल अपने सुख के बारे में सोचें बल्कि साथी को भी अपना प्यार जताने का बराबर मौका दें। उन्हें सहयोग करें, जिससे अपने प्रति आपका प्यार देखकर वे अभिभूत हो जाए।
उपाय- हरे रंग की वस्तुओं का दान करें।

मकर- आज साथी से किसी बात पर नाराज होकर मुंह फुला कर बैठ जाएंगे। वे आपको मनाने के लिए प्यार से छेड़ेंगे और तंग करें लेकिन आपका गुस्सा ज्यों का त्यों बना रहेगा।
उपाय- गणेश जी के मंदिर जाएं।

कुंभ- आज साथी को प्यार से मनाने की कोशिश करेंगे तो संभव है वे मान जाएं। उन्हें कोई सरप्राइज गिफ्ट देकर गुस्सा गायब किया जा सकता है। चाहकर भी लव लाइफ का आनंद नहीं ले पाएंगे।
उपाय- हरे वस्त्र पहनकर साथी के पास जाएं।

मीन- आज साथी आपके रोमांटिक मूड को देखते हुए खुद को भी उसी तरह बना लेंगे जैसा आप चाहेंगे। दोनों मिलकर लव लाइफ को खूब मौज-मस्ती के साथ एंजॉय करेंगे।  
उपाय- काले और सफेद तिल दान करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News