लव राशिफल 18 नवंबर- तेरी बांहों में मैं खो जाऊं

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 05:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ


मेष- आज लव पार्टनर को लेकर संदेह और चिंता बनी रहेगी। संभव है वो आपके जीवन से निकल कर किसी अन्य का हो जाए। मैरिड कपल्स फैमली लाइफ में व्यस्त रहेंगे।
उपाय- गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

वृष- आज हेल्दी रिलेशनशिप की शुरुआत हो सकती है। लाइफ में अकेलापन खत्म होगा और लव लाइफ में प्यार का तड़का लगेगा। मैरिड कपल्स कहीं घुमने जा सकते हैं।
उपाय- लाल रंग छोड़कर कोई भी कलर यूज कर सकते हैं।

मिथुन- लव लाइफ को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर विचार करें अन्यथा आप दोनों में अनचाही दूरियां बढ़ने लगेंगी। किसी सेक्स स्पेशलिस्ट से सलाह लेंगे तो जल्दी रुठी खुशियां वापिस आएंगी।
उपाय- मां दुर्गा को खुश करें।

कर्क- आज लव पार्टनर के साथ ब्रेकअप होने की संभावना है। रिश्ते को बनाए रखना चाहते हैं तो जरा संभल कर रहें। मैरिड कपल्स अकेले में हसीन पलों का आनंद लेंगे।
उपाय- गणेश जी को मावे के लड्डूओं का भोग लगाएं।

सिंह- आज तन और मन में बेचैनी बनी रहेगी। लव लाइफ की ऑक्सिजन हसीन पलों का आनंद देगी। पार्टनर के साथ मनचाहा आनंद प्राप्त करने में सफल होंगे। प्रेमी से शादी के बारे में सोच सकते हैं।
उपाय- पीले रंग की गणेश प्रतिमा को घर में रखें।

कन्या- आज सारा दिन हताश और परेशान रहेंगे लेकिन शाम बहुत हसीन रहने वाली है। लव पार्टनर दवा जैसा आराम देगा। जिससे तन और मन को बेइंतहा आनंद का अनुभव होगा।
उपाय- गणेश जी को हल्दी की पांच गांठें चढ़ाएं।

तुला- अपनी लव लाइफ को सुधारने के लिए साथी की इच्छाओं को सम्मान दें। केवल अपने सुख के बारे में न सोचें, पार्टनर को कैसे आनंद की अनुभूति करवाई जाए, इस पर भी ध्यान दें।
उपाय- भगवान गणेश को खुश करें।

वृश्चिक- आज खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखें, लव मेकिंग में कुछ ज्यादा ही पागलपन की हद तक पहंच सकते हैं। लव लाइफ पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। साथी नाराज भी हो सकते हैं।
उपाय- गणेश जी को शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं।

धनु- आज सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी अनजाने के साथ खूब मौज-मस्ती करेंगे। सारा दिन तन और मन फ्रैश रहेगा। लव लाइफ में कुछ अलग करेंगे, जिससे पार्टनर खुश होंगे।
उपाय- 7 मुखी रुद्राक्ष गले में पहनें।

मकर- आज साथी के प्रति जरुरत से अधिक झुकाव और समर्पण की भावना बनी रहेगी। फिर भी लव लाइफ बेरंग रहेगी। पार्टनर का मूड उखड़ा रहेगा। चाह कर भी उन्हें खुश नहीं कर पाएंगे।
उपाय- श्री गणेश का शुद्ध जल से अभिषेक करें।

कुंभ- आज अपनी लव लाइफ को लेकर गंभीर होने की जरुरत है। एक्स के पास वापिस जाने से पहले हर पहलु पर गौर करें। भविष्य को लेकर बड़ा फैसला करने का दिन है।
उपाय- ॐ नमो नारायण मंत्र का जाप करें।

मीन- आज अपने प्रेम संबंधों को लेकर घर पर बात करने के लिए दिन अच्छा है। परिवार वाले शादी के लिए हां बोल सकते हैं। मैरिड कपल्स का रोमांस परवान चढ़ेगा।
उपाय- मां दुर्गा को श्रृंगार का सामान चढ़ाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News