लव राशिफल 17 नवंबर- तुम इस दिल की धड़कन हो...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 08:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज रिश्तों के बीच बढ़ती दूरियों को कम करने के लिए खास यत्न करने की अवश्यकता है। साथी के साथ एकांत में समय व्यतित करके हर पहलु पर बात करेंगे तो लव लाइफ का रोशन होना संभव है।
उपाय- चांदी का कोई गहना पहनें।

वृष- आज लव पार्टनर के होते हुए भी हर कदम पर किसी ओर की जरूरत महसूस होगी। लाख कोशिश के बाद भी तन और मन बेचैन रहेगा। कुछ भी अच्छा नहीं लगेगा।
उपाय- शिव मंदिर में सुबह धूप दिखाएं।

मिथुन- आज लव पार्टनर के साथ रिलेशनशिप को लेकर लंबी चर्चा होगी। भविष्य को ध्यान में रखकर कोई भी फैसला करें अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। मैरिड घर-गृहस्थी में व्यस्त रहेंगे।
उपाय- कर्पूर से शिव परिवार की आरती करें।

कर्क- आज प्यार की बहार कुछ इस कदर छाई रहेगी कि साथी की बांहों से निकलने का मन नहीं होगा। पार्टनर का मोहपाश अपनी जकड़ में कसे रखेगा। लव लाइफ का भरपूर लुत्फ लेंगे।
उपाय- शिव-पार्वती की पूजा करें।

सिंह- आज साथी को तन और मन से अपना बनाने में कामयाब हो जाएंगे। लाइफ में प्यार का रास्ता तो खुलेगा साथ ही रोमांस और पैशन की काफी बढ़ेगा। सारा दिन खुशनुमा रहेगा।
उपाय- शिवलिंग पर जल जरूर चढ़ाएं ।

कन्या- आज लाख चाह कर भी साथी के साथ तन का रिश्ता तो बनेगा लेकिन मन का रिश्ता नहीं बन पाएगा। दिल को सच्चे प्यार की खोज रहेगी। जो अधूरी जिंदगी को रोशन कर सके।
उपाय-  शिव मंदिर में शाम को दीप दिखाएं।

तुला- आज पार्टनर से रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए रोमांस के नए-नए तरीके आजमाएं। फिर देखें कैसे आपकी लव लाइफ रोशन होती। साथी को प्रपोज करने के लिए दिन शुभ है।
उपाय-  गरीबों को कुछ मीठा खिलाएं।

वृश्चिक- आज विदेश से कोई प्रपोजल या रिश्ता आ सकता है। जिसे लेकर सारा दिन गजब का उत्साह बना रहेगा। कोई भी उत्तर देने से पहले अच्छी तरह छानबीन कर लें। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।
उपाय- किसी भी धार्मिक स्थान पर सफेद रंग की मिठाई दान करें।

धनु- आज जाने-अनजाने किसी नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। कुंवारों के लिए तो मिंगल होने का दिन है लेकिन मैरिड लाइफ में तीसरे के आने से बसी-बसाई गृहस्थी उजड़ सकती है।
उपाय- चावल का दान करें।

मकर- आज एक अच्छा और खूबसूरत साथी आपकी लाइफ में प्रवेश कर सकता है। जो आपकी जुबान से अधिक आंखों और दिल की भाषा पढ़ेगा। लव लाइफ का भरपूर लुत्फ उठाएंगे।
उपाय- अपने पास चांदी की कोई भी वस्तु रखें।

कुंभ- आज सारा दिन जिंदगी भागती-दौड़ती रहेगी लेकिन आप खुद को बहुत अकेला महसूस करेंगे। लव लाइफ भी नीरस रहेगी। तन और मन में बेचैनी बनी रहेगी।
उपाय- गंगा जल के साथ स्नान करें।

मीन- आज के दिन लव लाइफ का भरपूर आनंद मिलेगा। सिंगल से मिंगल होने के शुभ योग बने हुए हैं। साथी के अलावा कोई तीसरा जिंदगी का अकेलापन दूर करेगा।
उपाय- कच्चे दूध से शिवलिंग का अभिषेक करें। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News