लव राशिफल 14 दिसंबर- आ कुछ पल के लिए एक-दूजे के हो जाएं...

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 09:26 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज प्यार का मौसम आपके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए तैयार खड़ा है। लव लाइफ को मजबूत करने का सुनहरी मौका हाथ से न जानें दें। गुड लक।
उपाय- किन्नर को सुहाग की वस्तुएं गिफ्ट करें।

वृष- आज साथी पर बहुत सारा प्यार आएगा। उनकी हर छोटी-बड़ी नादानी को माफ करके आगे बढ़ें। इससे रिश्ता पहले से भी अधिक मजबूत होगा और सारी गलतफहमियां दूर होंगी।
उपाय- हरी मूंग की दाल का दान करें।

मिथुन- आज दिल में दबे अहसास खुलकर व्यक्त करने का दिन है। याद रखें, यदि अपने दिल की बात जुबान पर न लाए तो संभव है उम्र भर का पछतावा आपके दिल में रह जाएगा।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र पहनें।

कर्क- आज साथी मूड में रहेंगे, कहीं मनचाही जगह खरीदारी करवाने या मनपसंद स्थान पर खाना खिलाने ले जाएंगे। अब प्यार भरे माहौल में रोमांस का तड़का कैसे लगाना है, ये आपके हाथ में है।
उपाय- गणेश जी को हरी दूर्वा भेंट करें।

सिंह- रिलेशनशिप को मजबूत बनाए रखने के लिए जरुरी है, साथी की छोटी-छोटी खुशियों का ध्यान रखा जाए। आज इस पर वर्क करें और सुखद लव लाइफ का आनंद लें।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कन्या- यदि आप साथी से सच्चे दिल से प्यार करते हैं तो अपने रिश्ते को तोड़ने के बारे में कदापि न सोचें बल्कि उसे प्रेम की डोर से कैसे बांधें रखना है, इस पर विचार करें।
उपाय- किन्नर के चरण छूकर आशीर्वाद लें।

तुला- साथी के प्रति अपना विश्वास और ईमानदारी बनाए रखें। दूसरों की बातों में आकर अपना रिश्ता खराब न करें। ये भी संभव है लोग आपकी अच्छी बॉनडिंग से जलते हैं।
उपाय- खीरा खाएं और दान भी करें।

वृश्चिक- आज पुराने लवर से मुलाकात हो सकती है। उससे मुंह फेरने में ही भलाई है। पूरी सच्चाई के साथ अपना वर्तमान रिश्ता निभाएं। पार्टनर के प्रति वफादार रहें।
उपाय- आज नमक का सेवन न करें।

धनु- जब दो लोग एक साथ होते हैं तो हमेशा साथ रहना चाहते हैं। आप भी लिविंग में रहने की सोच रहे हैं तो एक बार दोबारा से विचार कर लें।
उपाय- गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं।

मकर- अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार रहें। सोशल नेटवर्किंग साइट पर मौज-मस्ती करने से बचें। आज आपके द्वारा किए गए गोपनिय कामों के भेद खुल सकते हैं।
उपाय- हरी मेंहदी का दान करें।

कुंभ- रिलेशनशिप को मजबूत बनाए रखने के लिए अपने विचार एक-दूसरे पर न थोपें। रिश्ते में खटास आने की ये सबसे बड़ी वजह बनेगी। संभल जाएं।
उपाय- किन्नर को कुछ भेंट दें।

मीन- परिवार और दोस्तों से दूर दोनों एकांत में खूबसूरत पल व्यतित करेंगे। आज लंबे अर्से के बाद साथी की प्यार भरी बातों से दिल खुश हो जाएगा।
उपाय- आज घर में मां की दाल बनाएं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News