लव राशिफल 31 जुलाई- मैं प्यासा तुम सावन

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 06:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कपल्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पार्टनर को सफलता मिलने से आपके रिश्ते में खुशियों की बहार आएगी। शादीशुदा जातकों का जीवन भी अच्छा रहेगा। किसी नए मेहमान के आने दस्तक हो सकती है।

वृष- लव कपल्स को अपनी ईगो पर कंट्रोल करने की जरूरत है अन्यथा रिश्तो में कड़वाहट पैदा हो सकती है। अविवाहित जातकों के लिए सप्ताह कुछ मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी के व्यवहार में गुस्सा रह सकता है।

मिथुन- शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो गिले-शिकवे थे, वह खत्म हो जाएंगे और घूमने का प्लान बन सकता है। लव कपल्स के लिए आज का दिन रोमांस भरा रहेगा।

कर्क- कपल्स को एक-दूसरे की भावनाओं को समझना होगा। कोई तीसरा आपके रिश्ते के बीच में आ सकता है। शादीशुदा जातकों को अपने साथी के ऊपर शक करने से बचना चाहिए। रिश्ता टूटने के कगार पर आ सकता है।

सिंह- शादीशुदा जातक अपने साथी पर विश्वास करना सीखें, किसी की बातों में न आएं। लव कपल्स अपने पार्टनर को दिल की बात कह सकते हैं। प्रपोज करने के लिए शुभ योग है।

कन्या- लवमेट अपने साथी के साथ शॉपिंग के लिए बाहर जा सकते हैं, शाम सुहानी रहेगी। शादीशुदा जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है।  जिससे उनके दांपत्य जीवन में नई बाहर आएगी।

तुला- आपका बेरुखा व्यवहार पार्टनर के दिल में प्यार कम कर सकता है। अपने रिश्ते को समय दें। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में दूरियां बढ़ सकती हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- प्रेम में पड़े जातकों का रिश्ता और गहरा होगा। अकेले में समय बिताकर प्रेम सुख का अनुभव कर सकते हैं। शादीशुदा जातकों का दिन अच्छा रहेगा।

धनु- लव कपल्स छोटी-छोटी बातों को लेकर अपने रिश्ते में गलतफहमी न पैदा होने दें, ब्रेकअप तक बात बढ़ सकती है। शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। साथी की सेहत को लेकर कुछ परेशानियां खड़ी होंगी ।

मकर- कपल्स आज अपने रिश्ते को विवाह बंधन में बांधने के लिए घऱ पर बात कर सकते हैं। एक दूसरे के साथ बेहतरीन समय बिताएंगे। शादीशुदा जातकों को व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर अपने साथी की जरूरतों को पूरा करना होगा।

कुंभ- आपको एक-दूसरे पर शक करने की आदत को छोड़ना होगा नहीं तो आपका रिश्ता लंबा नहीं चल पाएगा। विवाहित जातकों में किसी बात को लेकर मनमुटाव रह सकता है।

मीन- कपल्स के व्यवहार में बार-बार परिवर्तन दिखाई देगा। किसी पुरानी बात को लेकर आप दोनों में झगड़ा हो सकता है, जो लंबे समय तक चलेगा। विवाहित जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News