लव राशिफल: तुम ही प्रेम हो, तुम ही प्रीत

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 09:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 
मेष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया साबित होगा। प्यार के मामले में आज ये काफी लकी साबित होंगे। अपने प्रेमी से आकस्मिक मुलाकात आपको खुशी देगी। मगर ध्यान रखें छोटी-मोटी बात पर विवाद न होने दें वरना स्थिति बिगड़ सकती है। 

वृष- आप लोगों के लिए दिन मिला-जुला साबित होगा। सारा दिन हंसी-खुशी व्यतीत होगा, लेकिन रात को किसी बात पर इस राशि वाले लोगों का अपने पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। सावधान रहें।

मिथुन- अगर अपने पार्टनर से मिलने का विचार कर रहे हैं तो अभी थोड़ा संयम रखें क्योंकि आज का सितारा आपके पक्ष मेंनहीं बल्कि विरोध में दिखाई दे रहा है। इसलिए आज मिलने के प्रोग्रम को टाल दें।

कर्क- आज आपको अपने जीवनसाथी से ऐसी न्यूज़ मिल सकती है जिससे आपके जीवन में खुशियां की बढ़ोतरी हो जाएगी। तो वहीं अविवाहित लोगों के घर में आज उनकी शादी-ब्याह को लेकर बात चल सकती है। 

सिंह- इस राशि के मैरिड कपल आज अपने पुराने दिनों को याद करेंगे। जिससे उनके आपस का प्यार बढ़ेगा। तो प्रेमी जोड़ों के लिए भी आज का दिन खास है, इन्हें अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिल सकता है। 

कन्या- आप लोग अपने पार्टनर से कुछ भी कहने से पहले सोचें, ऐसा न हो आपकी कोई बात साथी के दिल को दुखा दें। तो अगर आप चाहते हैं कि आपके पार्टनर से आपकी झगड़ा न हो तो इस बात का खास ध्यान रखें। 

तुला- विवाहित किसी अच्छी जगह पिकनिक के लिए जा सकते हैं। जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफा दे सकता है। इससे रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा साबित होगा। 

वृश्चिक- जीवनसाथी से अपनी खुशी बांटने से आपकी खुशी कई गुना बढ़ जाएगी। घरेलू काम भी समय रहते पूरे हो जाएंगे। पूरे परिवार में आपकी वजह से खुशी का माहौल बनेगा। जिससे जीवनसाथी के करीब आएंगे। 

धनु- धनु राशि के लोग अपने प्यार को पाने के लिए जो भी कोशिश करेंगे उसमें सफल होंगे। तो वहीं मैरिड लोगों को जीवनसाथी के साथ टूर पर जा सकते हैं। काम में भी पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- परिवार के साथ-साथ अपनी निजी जिम्मेदारियों  प्रॉपर बैलेंस बनाकर रखें, ताकि आपकी मैरिड लाइफ में कोई परेशानि न हो। आज आप रिलेक्स मूड में रहेंगे। फैमिली में भी हंसी ख़ुशी का माहौल रहेगा। 

मीन- दोस्तों से थोड़ा संभल कर बात करें, उनसे फ्रैंडली विहेवियर आपके निजी जीवन पर सर डाल सकता है। जितना हो सके अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं, रिश्ते मधुर होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News