See More

लव राशिफल- आ तुझे कर लू मैं प्यार...

2020-05-23T06:56:48.457

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज लव लाइफ में कोई तीसरा आ सकता है। जो आपके हंसते-खेलते जीवन में ग्रहण लगाने का प्रयास करेगा। अत: बच कर रहें। साथी के साथ अपनी प्रोपर अंडरस्टैंडिंग बना कर रखें।

वृष- आज लव लाइफ को लेकर जज्बाती रहेंगे। रिश्ते को लेकर इनसिक्योरिटी फील होगी। साथी का सौम्य स्वभाव कंफर्टेबल करेगा और अपना भरोसा व प्यार दोनों देगा।

मिथुन- आज का दिन शांतिपूर्ण रहेगा। लव लाइफ को लेकर पार्टनर के साथ जो भी खींचातानी चल रही थी, वो आज समाप्त हो जाएगी। आपस में कुछ खास बातचीत नहीं हो पाएगी।

कर्क- आज साथी वर्क प्लेस की किसी बात को लेकर टेंशन में रह सकते हैं। ऐसे में अपने सभी काम छोड़कर उन्हें समय दें। उनका मनोबल बढ़ाएं। उन्हें नकारात्मकता के दौर से बाहर निकालें।

सिंह- अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल इधर-उधर न लगाकर लव लाइफ पर लगाएं। साथी कब आप से दूर हो जाएगा, आपको पता भी नहीं लगेगा। भटके हुए पार्टनर को सही राह पर लाना असंभव हो सकता है।

कन्या- आज साथी को लेकर किया गया कोई भी निर्णय दिमाग से न करके दिल से करें। उस से पहले अपने व्यवहार पर नज़र दौड़ाएं और खुद से प्रश्न करें, क्या मैं परफेक्ट हूं?

तुला- रोमांटिक लाइफ में आज गजब का प्यार भरा तूफान उठने वाला है। आज साथी के सिर पर रोमांस का भूत सवार रहेगा। उनका ये बदला-बदला मिजाज बहुत खुशी देगा।

वृश्चिक- लव लाइफ को लेकर बेहद उत्साही रहेंगे। दिल की सारी प्यार भरी फिलिंग साथी के सामने तपाक से बोल देंगे। सिंगल एकतरफा प्यार कर बैठेंगे। आज प्यार के मामलों में भरोसेमंद पार्टनर मिलना मुश्किल है।

धनु- आज साथी काम की वजह से आपसे दूर रहने वाले हैं। लगभग सारा दिन पुरानी यादों के साथ गुजरेगा। जो बहुत खुशी देगा। सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से भी शायद ही पार्टनर के साथ संपर्क हो पाए।

मकर- अपने रिश्ते को लेकर पार्टनर के साथ खुलकर और स्पष्ट बात करें। आपके मन में जो भी गलतफ़हमी चल रही है, उसे आज अवश्य दूर कर लें। बहस करने से बचें, इससे काम खराब हो सकता है।

कुंभ- आज आपका पुराना प्यार फिर से आपकी लव लाइफ में दस्तक देने के लिए तैयार खड़ा है। उसे अपनी लाइफ में जगह देनी है या नहीं इसका फैसला बहुत सोच-समझ के साथ करें।

मीन- अपने साथी को पाने के लिए जितनी मेहनत की है, आज वे सफल होगी। लव लाइफ में मनचाही इच्छाएं पूरी होंगी। हो सकता है कोई बड़ा सरप्राइज भी मिल जाए। जो खुशियों को और बढ़ा देगा।


Niyati Bhandari

Related News