लव राशिफल 22 सितंबर- तुम मिले तो जादू छा गया...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 07:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज हर इच्छा को गति मिलेगी। साथी से कोई बड़ा सरप्राइज मिलने के संकेत हैं। बहुत सारी खुशियां आपके स्वागत में तैयार खड़ी हैं। उन्हें अपनी बांहों में भरने के लिए रेडी रहें।

वृष- आज रोमांस के बहुत सारे अवसर मिलेंगे। उनका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना या न उठाना आपके हाथ में है। साथी के साथ आज कहीं घुमने या कैंडल लाइट डिनर का प्लान भी बन सकता है।

मिथुन- आज साथी के साथ रिलेशनशिप को लेकर लंबी कनवरसेशन होगी। आप जो भी सोचते हैं अथवा चाहते हैं, उसे पार्टनर को खुलकर बताएं। उनकी बात भी गौर से सुनें। 

कर्क- आज लव लाइफ से जुड़ा कोई सकारात्मक संकेत मिलेगा। जो आपकी लाइफ में खुशनुमा मोड़ लाएगा। ये एहसास पहले से भी मजबूत हो जाएगा की साथी आपसे कितना प्यार करते हैं।

सिंह- अतीत से जुड़ा कोई अनचाहा मेहमान राह में मिल सकता है। जो वापिस लौटने के लिए तैयार नज़र आएगा। उसे दूसरा मौका देने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें।  

कन्या- आज किसी नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे। जो भविष्य में लंबा चलेगा और लाइफ का अहम हिस्सा रहेगा। बीते कल से जुड़े किसी खास शख्स से मुलाकात हो सकती है।

तुला- आज का दिन शांतिपूर्ण व्यतित करना चाहते हैं तो साथी को खुलकर सुझाव दें और स्पष्ट बात करें। इससे किसी भी तरह की बहस और गलतफ़हमी नहीं होगी और सभी पहलू साफ होंगे।

वृश्चिक- आज आपकी लव लाइफ बहुत हसीन रहने वाली है। जो ताउम्र एक मिठी यादगार बनकर जहन में रहेगी। जो सिंगल हैं, उन्हें मनभावन लाइफ पार्टनर मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं।

धनु- रोमांटिक लाइफ में जो तूफान उठा था, वे अब शांत होता नज़र आ रहा है। आज साथी से खूब सारा प्यार मिलने के योग हैं। रोमांस और रोमांच दोनों चरम पर रहेंगे। दोनों पुरानी यादों को हमेशा के लिए दफन कर देंगे।

मकर- सारा दिन किसी असमंजस में पड़े रहेंगे। शाम तक जब कोई राह नहीं नज़र आएगी तो अपने पार्टनर से बात करेंगे। वे सारी समस्या को जानने के बाद उसका हल निकालेंगे। रात तक टेंशन फ्री हो जाएंगे।

कुंभ- आज साथी के व्यवहार में गजब की मिठास रहेगी। जो आपको बहुत खुशी देगी और दोनों को पहले से भी अधिक करीब ले आएगी।  प्यार भरे लम्हों का लुत्फ उठाएंगे।

मीन- आज पुरानी सभी बातों को भुलकर साथी और आप एक नए जीवन की शुरुआत करने का निर्णय लेंगे। दोनों का समझदारी भरा ये फैसला खूबसूरत भविष्य का निर्माण करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News