लव राशिफल- हमको तुमसे प्यार हुआ है ...

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 07:31 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी के साथ बहुत बढ़िया समय व्यतित होगा। एक साथ कुकिंग या कुछ और करते हुए खूब मस्ती करेंगे। शरारतों का चटपटापन दिन को खुशनुमा बनाएगा।

वृष- आज सारा दिन फैमिली और घरेलू बातों में व्यस्त रहेंगे। साथी के लिए वक्त न निकाल पाने से वो नाराज़ हो सकते हैं। अपने टाइम को बेलेंस करके चलें। तभी लव लाइफ को एंजॉय कर पाएंगे।

मिथुन- आज आपको लगेगा की आपका रिश्ता बूढ़ा हो रहा है। उसे तरोताज़ा और जवां बनाए रखने के लिए रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह लें। लव लाइफ नीरस रहेगी। 

कर्क- बेहतर रिश्ते के लिए ख़ुद के खोल से बाहर निकलें और ठंडे दिमाग से सोचें, साथी आप से क्या चाहते हैं। उनके मन की बात को पहचानने का प्रयास करें। बेटर रिलेशन के लिए उनके खुशी-गम और जरूरतों को बिना कहे समझें।

सिंह- अपेक्षाएं रिश्ते को कमज़ोर बनाने का काम करती हैं। साथी से कोई भी उम्मीद न रखें क्योंकि जब ये टूटती हैं तो बहुत दुख होता है। पार्टनर से जो भी प्रॉब्लम है, उसे ओपन ली बात करें।   

कन्या- आज आपके स्वभाव में गुस्से और झगड़े का तीखापन रह सकता है लेकिन मतभेदों की कड़वाहट नहीं होगी। शाम तक सब ठीक हो जाएगा। पार्टनर के साथ तालमेल भी अच्छा होगा।

तुला- जो लोग रिलेशन में हैं, उनकी लव लाइफ में किसी तीसरे के कारण भूचाल आ सकता है, संभल कर रहें। सिंगल्स को मनचाहा पार्टनर मिलने के चांसेस हैं। अन्य के प्रेम जीवन में चल रही सभी तरह की दुविधाएं खत्म होंगी।

वृश्चिक- आज साथी से दूर रहकर भी उनके पास होने का एहसास बना रहेगा। सारा दिन सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से रोमांस करेंगे। देर रात तक साथी से मिलना होगा। कैंडल लाइट डिनर एंजॉय करेंगे।

धनु- आज सारा दिन लव लाइफ में मस्ती की जगह कई तरह की ज़िम्मेदारियां आपको अपनी गिरफ्त में ले सकती हैं। एक-दूसरे के लिए समय निकालना असंभव होगा।

मकर- आज वर्क प्रैशर की वजह से थोड़ी परेशानी रहेगी लेकिन साथी का प्यार भरा स्पर्श और सांत्वना देने के लिए बोले गए मीठे शब्द बहुत खुशी देंगे। ये मधुर पल आपकी सारी टेंशन खत्म कर देंगे।

कुंभ- आज मानसिक बोझ कम होगा। जिस रिश्ते को लंबे समय से न चाहते हुए भी झेल रहे थे, वे आर या पा हो जाएगा। अन्य की लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। साथी के जोश में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे।

मीन- आज किसी रिश्तेदार से झगड़ा होने के चांस हैं लेकिन साथी का प्यार और सहयोग आपके गुस्से को जल्दी ठंडा कर देगा। पार्टनर और आपके बीच अच्छी केमेस्ट्री रहेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News