लव राशिफल 22 अप्रैल: पास वो आने लगे ज़रा-ज़रा...

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 07:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी से पहली नज़र में प्यार हो सकता है लेकिन ये परवान चढ़ेगा या नहीं कहना मुश्किल है। अन्य की लव लाइफ में प्यार का खुमार छाया रहेगा।   

वृष- आज लंबे वक्त के बाद पार्टनर के साथ एकांत में खूब बातें करने का मौका मिलेगा और आप उन हसीन लम्हों को खास बनाने की कोशिश में जुटे रहेंगे।

मिथुन- नाराज़ साथी को मनाने के लिए आज कुछ स्पेशल करें, जिससे वे आपके इमोशन को स्वीकार कर लें। अगर ऐसा होता है तो आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है।

कर्क- आज अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं तो पूरी तैयारी के साथ जाएं। सितारे आपके पक्ष में हैं, बात बन जाएगी। अन्य की लव लाइफ सामान्य रहेगी।

सिंह- सही ढंग से मन की बात को साथी तक पहुंचाने के लिए आप को खुद से कोशिश करनी होगी। किसी तीसरे को बीच में डालने से बात बिगड़ सकती है।

कन्या- आपको साथी के प्रति ज्यादा सीरियस होने की जरुरत है। आज जाने-अनजाने पार्टनर का दिल दुखा देंगे। अपनी गलती स्वीकार करना सीखें।

तुला- आज साथी के प्रति प्यार चुबंक की तरह आपको उनके साथ बांधे रखेगा। लव लाइफ में रोमांस का भरपूर आनंद लेंगे। शाम रोमांटिक गुजरेगी।

वृश्चिक- आज साथी आपको खुश करने का भरपूर प्रयास करेंगे। संभव हो कोई मनचाहा उपहार भी मिल जाए। प्यार भरा माहौल रोमांचित करेगा। आप भी उनकी भावनाओं का ख्याल रखें।

धनु- किसी वजह से साथी के साथ दूरी बनी रहेगी। दोनों एक-दूसरे को मिस करेंगे। आज ऐसा होने से बीच का प्यार और ज्यादा मजबूत होगा।

मकर- आज साथी के प्रति बेहद आकर्षण महसूस करेंगे। लव लाइफ बहुत रोमांटिक रहने वाली है। रिलेशनशिप स्ट्रांग होगा।

कुंभ- आज साथी के साथ तू-तू, मैं-मैं होने के बाद उनसे अलग होने के बारे में सोच सकते हैं लेकिन रात तक आपको उनकी अहमियत का पता चलेगा और अपने फैसले पर पछतावा होगा।

मीन- यदि आप उम्मीद करते हैं की साथी आपके फैसलों का हमेशा सम्मान करे तो आप भी उनकी भावनाओं की कद्र करना सीखें। आज से ही इस बात पर अमल करना आरंभ करें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News