लव राशिफल 23 जनवरी- तुझ में रब दिखता है...

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 08:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- प्यार के दिवाने साथी के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट में बिजी रह सकते हैं। हसीन यादों को दिल में कैद करेंगे। सिंगल की दिलचस्पी हॉट मूवीज की तरफ बढ़ेगी। लव लाइफ में रंगीनी बनी रहेगी।

वृष- इंटीमेसी में पार्टनर कुछ नया ट्रॉय करेंगे, लाईफ का भरपूर आनंद देने की कोशिश में रहेंगे। लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल भी एन्जॉयमेंट के लिए फ्लर्टिंग का सहारा ले सकते हैं।

मिथुन- आज किसी गुड न्यूज से आपके रिश्ते में रोमांस की डोज बढ़ सकती है। जो दोनों को एक सुखद एहसास देगी। सिंगल भी डबल होने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

कर्क- लव लाइफ आज मस्ती भरी रहेगी। पार्टनर के साथ दिन हसीन और रात मैजिकल रहेगी। खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल के रिलेशन बनने में अभी थोड़ा समय लग सकत है।

सिंह- आज लव लाइफ हसीन मोड़ लेगी, जमकर फोरप्ले का आनंद लेंगे। पार्टनर को सुखद एहसास मिलेगा। सिंगल का सपना सच हो सकता है, खुशियों के स्वागत के लिए तैयार रहें।

कन्या- लव रिलेशनशिप में थोड़ी ऊंच-नीच होने की संभावना है। पार्टनर के साथ बहसबाजी से बचें। सिंगल आज सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर चैटिंग करने में व्यस्त रहेंगे।

तुला- कुवारों को ऑफिस में सच्ची मोहब्बत मिल सकती है, शादी के भी योग बन रहे हैं। लव लाइफ भी आज शानदार रहेगी। सिंगल का किसी से अटूट बंधन जुड़ने के चांस हैं।

वृश्चिक- आज हैल्दी लव लाइफ के लिए खूब प्रयत्न करने पड़ेंगे। साथी भी आपकी इच्छा का पूरा-पूरा ध्यान रखेंगे। कुंवारों के लिए दिन अच्छा रहने के योग बने हुए हैं, रिश्ते का आरंभ होने के योग हैं।

धनु- साथी आज आपको अपनी पलकों पर बिठाकर खूब प्यार करेंगे। एकांत में खूबसूरत पल बिताएंगे। लव लाइफ को जमकर एंजॉय करेंगे। सिंगल के लिए समय अच्छा नहीं हैं, कदम संभाल कर रखें, कहीं गलत कामों में न पड़ जाएं।

मकर- शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा नहीं है। पार्टनर के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। कुंवारें अभी अपने सिंगल हुड टाईम को एन्जॉय करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ का आनंद उठाने के हर संभव प्रयास में लगे रहेंगे।

कुंभ- मैरिड कप्लस का घर-परिवार से दूर कहीं अकेले बाहर घूमने जाने का प्लान बन सकता है। पार्टनर के साथ खूब मजा लेंगे। सिंगल के सपनों में भी कोई हौले से दस्तक दे सकता है।

मीन- पार्टनर आज आपकी सादगी के दिवाने बने रहेंगे। साथ में अतरंग क्षणों का आनंद लेंगे। सिंगल किसी के हुस्न के दिवाने बनकर खूब तारीफ करेंगे, हो सकता है बात बन जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News