इन संकेतों से जानें, कैसा होगा आपका Life Partner

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 12:08 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
आज के समय में एक सही लाइफ पार्टनर मिलना बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि आज के समय में कोई भी परफेक्ट नहीं होता है। कहते हैं कि अगर अपने पार्टनर के प्रति एक बार आपके मन में शक आ जाए तो कभी आसानी से जाता नहीं है। ऐसे में हर महिला एक ऐसा पार्टनर चाहती है जो समझदार होने के साथ-साथ केयरिंग और उसे समझने के साथ-साथ हमेशा उसे सुखी रखे। लेकिन आज के टाइम में ऐसा लाइफ पार्टनर मिलना बहुत मुश्किल है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताएंगे जिन्हें अपना लेने से आपको पता चलेगा कि सामने वाला व्यक्ति ईमानदान है या नहीं।    
PunjabKesari, kundli tv,
जिस इंसान को आप अपना पार्टनर चुनते हैं, अगर वह अपने परिवार, दोस्तों से आपको मिलाने के लिए संकोच नहीं करेगा, तो समझ लेना चाहिए कि वह आपके लिए सीरियस है और आपसे प्यार करता है। 

अगर आपका पार्टनर ईमानदार है तो आपकी किसी भी समस्या में आपसे लड़ने या फिर आरोप लगाने के बजाय आपके साथ खड़ा होगा। उस समस्या का हल आपके साथ मिलकर निकालेगा। इसके साथ ही कोशिश करेगा कि इस समस्या के कारण आपके रिश्ते में कोई खटास न आए। 
PunjabKesari, kundli tv, life partner
आज के समय में ये सबसे बड़ी समस्या है कि पार्टनर अपने फोन और सोशल मीडिया अकाउंट हर किसी से छिपाते हुए नजर आते हैं। यह भी एक संकेत है तो आपका पार्टनर आपके प्रति कितना वफादार है। अगर वो आपसे अपना फोन का पासवर्ड बगैरह नहीं छिपाता है तो समझ लें कि वह अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। 
PunjabKesari, kundli tv
अगर आपका रिश्ता वास्तव में बहुत ही ज्यादा मजबूत है। जिसमें आपका शारीरिक से ज्यादा इमोशनल रुप से जुड़ा है। वह अपनी हर एक फीलिंग आपके साथ साझा करता है। आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News