फरवरी 2021 में भारत का चीन व पाकिस्तान से युद्ध संभावित

2020-10-26T08:57:14.217

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालन्धर (धवन):  कोरोना वायरस के बाद अब अगले वर्ष के शुरू में भारत को चीन व पाकिस्तान के साथ युद्ध का सामना करना पड़ सकता है। यह महत्वपूर्ण भविष्यवाणी दिल्ली की भविष्यवक्ता मनीजा आहूजा ने करते हुए बताया कि फरवरी-मार्च 2021 में भारत का चीन व पाकिस्तान दोनों देशों से युद्ध होने से इंकार नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari India China Pakistan Prediction

उन्होंने कहा कि 12 फरवरी से 27 फरवरी 2021 का समय अत्यंत संवेदनशील है जब सीमा पर भारी तनाव पैदा हो जाएगा। सीमाओं को लेकर भारत के चीन से रिश्ते नवम्बर 2020 से एक बार फिर से खराब होने शुरू हो जाएंगे तथा इनका असर फरवरी-मार्च 2021 में देखने को मिल सकता है। उन्होंने दावा किया कि दोनों देशों के साथ होने वाले युद्ध में यद्यपि भारत को भी भारी नुक्सान उठाना पड़ेगा परन्तु चीन व पाकिस्तान दोनों को भारत के हाथों पराजय का सामना करना पड़ेगा। इस युद्ध में अमरीका भारत का साथ देगा।

PunjabKesari India China Pakistan Prediction

मनीजा आहूजा जिनकी कोरोना वायरस को लेकर भविष्यवाणी सत्य सिद्ध हुई है, ने कहा कि 2020 से खंड प्रलय का समय शुरू हुआ है जिसका असर अगले 10 वर्षों तक रहेगा इसलिए 2026 तक तो युद्ध, प्राकृतिक आपदाएं व सीमावर्ती झगड़े काफी हावी रहेंगे। उन्होंने कहा कि चीन के लिए अगले 10 वर्ष अच्छे नहीं हैं तथा उसे कई प्रकार की विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने मार्च-अप्रैल में कह दिया था कि कोरोना केस सितम्बर के अंत में राहू-केतु के राशि परिवर्तन के बाद घटने शुरू होंगे तथा ऐसा ही घटनाक्रम सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर नहीं आएगी तथा अब धीरे-धीरे कोरोना दिसम्बर-जनवरी तक अंतिम सांस ले लेगा।

मनीजा आहूजा ने कहा कि यह हो सकता है कि सर्दियों में सांस से संबंधित बीमारिया बढ़ सकती हैं परन्तु उसका कोरोना वायरस से कोई संंबंध नहीं होगा। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि 2022 में भारत पाकिस्तान से पाक अधिकृत कश्मीर छीन लेगा। देश के प्रमुख वयोवृद्ध ज्योतिषी के.एन. राव की शिष्य मनीजा आहूजा ने कहा कि अमरीका में राष्ट्रपति पद के चुनावों में डोनाल्ड ट्रम्प की पुन: जीत निश्चित है क्योंकि उनकी कुंडली में सितारों की स्थिति बेहतर है जो उन्हें विजय की तरफ ले जाएगी। डोनाल्ड ट्रम्प का भारत के प्रति सकारात्मक झुकाव बना रहेगा।

PunjabKesari India China Pakistan Prediction

 

 

 


Niyati Bhandari

Related News