Valentine's Day 2021: अपने पति को उंगलियों पर कैसे नचाएं ?

2021-02-05T01:05:56.333

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Simple Vashikaran Totke Tips to Control Husband: वेलेंटाइन डे आने को कुछ ही दिन शेष बचे हैं। लवरस को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है। मैरीड कपल्स की बात करें तो बहुत कम ऐसे पार्टनर होते हैं, जो इस दिन को भरपूर एंजॉय करते हैं। आप भी वेलेंटाइन डे का भरपूर लुत्फ उठाना चाहती हैं तो फॉलो करें टैरो कार्ड रीडर नीलम के बताए कुछ स्पैश्ल टिप्स-

PunjabKesari valentine pati
How To Keep Husband in Control: आपके दांपत्य जीवन में नीरसता आ रही है तो उसमें पहले जैसी मधुरता लाने के अगर आप इच्छुक हैं तो शुद्ध केसर की कुछ पत्तियां लें और चांदी की कटोरी में गंगा जल की कुछ बूंदे मिलाकर भिगो दें। इसे प्रतिदिन अपनी जीभ और मस्तक पर लगाएं। कुछ ही दिनों में आपके पति आपकी हर बातत मानने लगेंगे। उनका व्यवहार आपके प्रति लविंग और केयरिंग हो जाएगा।

Way to control husband: अगर आप चाहते हैं आपके पति आपको अपने से अधिक महत्व दें तो शुक्ल पक्ष के गुरुवार को कुछ हल्दी की गांठें लें, उसे लाल कपड़े में बांधकर चौराहे के पीपल के नीचे रख दें। ऐसा करने से अपने पति की लाइफ में आप खास हो जाएंगे। वो आपकी हां में हां मिलाने लगेंगे।

PunjabKesari valentine pati
How do I control my husband: आईए जानें, एक ऐसा उपाय जो आपके पति को बना सकता है आपका फैन। आपकी कही हर बात उनके लिए होगी पत्थर की लकीर। गुरु पुष्य के दिन दो समान मात्रा के सोने के टुकड़े लें। चार ग्राम केसर 400 ग्राम हल्दी इनकी दो पोटली बना लें। इसमें से एक पोटली संध्या से पहले चलते पानी में बहा दें। दूसरी पोटली को अपने पास संभाल कर अपने कपड़ों के बीच रखें। ऐसा करने से आप अपने पति के व्यवहार में चमत्कारिक परिवर्तन देखेंगे। आपके जीवन में प्रेम की लहर दौड़ पड़ेगी।

PunjabKesari Simple Vashikaran Totke Tips to Control Husband
How to attract your husband: अपने पति का ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं तो ये महाउपाय आपके जीवन को बदल देगा। रोज अपने शरीर के गुप्तागों को दही के साथ धोएं। इसके बाद गुलाब के अर्क को अपने कपड़ों पर छिड़कें। ऐसा करने से आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां आ जाएंगी। स्किन एलर्जी (Skin allergy) भी इस उपाय से दूर होगी।

How to control husband: अपनी मनचाही बात मनवाने के लिए रात को सिरहाने के नीचे कुछ मखाने रखें। सुबह अपने पति को खिला दें।

PunjabKesari valentine pati


Content Writer

Niyati Bhandari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static