Anant Chaturdashi: आज इन राशियों को मिलेगा अनंत धन का भंडार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 08:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, लोहा मशीनरी, लोहा के कलपुर्जों, स्टील फर्नीचर, स्टील शटरिंग का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा।

वृष- ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
सरकारी, गैर-सरकारी कामों में विजय मिलेगी, अफसरों के साफ्ट रुख के कारण कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है, मगर सेहत के लिए समय ढीला समझें।

मिथुन- क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
यत्न करने पर किसी प्लानिंग में कोई पेचीदगी हटेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा, मगर फैमिली फ्रंट पर खींचातनी, तनातनी, टैंशन-परेशानी रह सकती है।

कर्क- हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, इसलिए खानपान में उन वस्तुओं को कम इस्तेमाल करें जो आपकी सेहत, तबीयत को सूट न करती हों।

सिंह- मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
सितारा व्यापार-कामकाज के कामों के लिए अच्छा, यत्न करने पर कामकाजी कोशिशें सिरे चढ़ेंगी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति साफ्ट रहेंगे।

कन्या- टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
वीक दिखने वाले शत्रु की भी न तो अनदेखी करें और न ही उसे कमजोर समझें, क्योंकि वह आपको नुक्सान पहुंचाने से कभी भी बाज न आएगा।

तुला- रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में कदम बढ़त की तरफ, वैसे भी आप हर तरह से हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे।

वृश्चिक- तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए आपके यत्न तथा भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, बड़े लोग हर मामले में आपकी सुपोर्ट करेंगे, मान-यश की प्राप्ति।

धनु- ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
मित्र तथा बड़े लोग हर मौका पर आपकी मदद करने के लिए तैयार मिलेंगे, शत्रु कमजोर, तेजहीन रहेंगे, मगर स्वभाव में क्रोध बना रहेगा।

मकर- भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
सितारा धन लाभ वाला, लोहा मशीनरी, लोहा के कलपुर्जों, स्टील फर्नीचर, स्टील शटरिंग का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा।

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, मगर शीत वस्तुओं को कम इस्तेमाल करें क्योंकि आपके गले में खराबी का डर बना रहेगा।

मीन- दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
ध्यान रखें कि उलझनों के कारण आपकी कोई बनी-बनाई प्लानिंग न उखड़-बिगड़ जाए, लिखत-पढ़त का कोई काम भी सोच-विचार कर फाइनल करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News