इस मंत्र का जाप दिलाएगा हनुमान जी की कृपा अपार

2020-03-17T13:27:22.077

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मंगलवार का दिन हनुमान जी की पूजा के लिए बहुत ही शुभ माना गया है। इस दिन की गई आराधना जरूर पूरी होती है। कहते हैं कि अपनी कोई भी कामना की पूर्ति के लिए महाबली हनुमान जी की विशेष पूजा अर्चना करने का विधान है। अगर किसी के जीवन में बार-बार कष्ट, बाधाओं के साथ, धन में वृद्धि भी नहीं हो रही हो तो मंगलवार की शाम को किए जाने वाले उपाय के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिन्हें करने से हनुमान जी आपका मंगल ही मंगल करें। 
PunjabKesari
मंगलवार को सूर्यास्त के बाद किसी भी हनुमान मंदिर में बैठकर इस मंत्र का 108 बार जप करने से अनेक कामनाएं पूरी होने लगती है। मंत्र- ऊँ रामदूताय नम:।।
Follow us on Twitter
आज के दिन हनुमान जी का पूजन करने के बाद, सुंदरकांड एवं श्री हनुमान चालीसा का पाठ करने से प्रसन्न होकर हनुमान जी सभी ज्ञात-अज्ञात पापों से मुक्ति दिलाते हैं।
Follow us on Instagram
मंगलवार के दिन हनुमानजी के सामने सरसों के तेल का दीपक जलाकर उसमें 2 लौंग डालने से धन संबंधित सभी समस्या खत्म होने लगती है। इसके साथ ही लाल लंगोट चढ़ाने से अचानक व्यापार में वृद्धि होने लगती है।
PunjabKesari
सूर्यास्त के तुरंत बाद हनुमानजी को सिंदूर और चमेली का तेल चढ़ाने से व्यक्ति के भाग्य का उदय होता है। 

हनुमान मंदिर में गाय के घी का पांच बत्ती वाला दीपक जलाने से शत्रुओं पर विजय मिलती है। 
PunjabKesari
मंगलवार के दिन किसी भी हनुमान मंदिर की छत पर लाल झंडा लगाने से जीवन के सभी संकट दूर हो जाते हैं। गंभीर बीमारियों से मुक्ति के लिए किसी गरीब बीमार व्यक्ति को दवाइयों का दान जरूर करें।


Lata

Related News